फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने अपनी इस तस्वीर से लगाई इंस्टाग्राम पर आग
फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने अपनी इस तस्वीर से लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आप सभी को बता दें कि एक बार फिर मॉडल, सिंगर और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस बार शिबानी ने जो तवसीरें शेयर की है वह वाकई में हैरान कर देने वाली हैं इन तस्वीरों में वह जो कमाल की दिखाई दे रहीं हैं कि कुछ कहा ही नहीं जा सकता है. आप सभी को पता ही होगा कि शिबानी का नाम पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह लगातार फरहान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. शिबानी और फरहान के डेटिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं और हाल ही में शिबानी ने फरहान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी उस तस्वीर में शिबानी फरहान के हाथों में हाथ डाले दिखाई दी थी.

अब आ रहीं खबरों के अनुसार दोनों इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शिबानी ने जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है #thatbrowngirl X @nicksaglimbeni @khyatibusa @anishaachhabriamakeup @reenadutta123 @azima_toppo इस तस्वीर में वह वाइट बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ उन्होंने मोनिका डोंगरा के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. शिबानी ने सोशल हैंडल पर अपनी बहुत ज्यादा ही सेक्सी फोटो शेयर की है.

आप सभी को पता ही होगा कि शिबानी आखिरी बार कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं और इस शो की शुरुआत स्पेन में हुई थी. यह भी बता दें कि शिबानी ‘मैक्सिम इंडिया’ के लिए फोटोशूट करवाए चुकी हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीर तहलका मचा रही है.

इस काम के लिए उल्टी हो गईं शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

हाथों में हाथ डाले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रहा है यह कपल.!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -