फिर अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शिबानी दांडेकर
फिर अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शिबानी दांडेकर
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. आप देख सकते हैं वह इसमें हॉट अंदाज में नजर आई हैं जो आप देख सकते हैं. शिबानी बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती है. शिबानी अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती है और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है. शिबानी ने अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Last night was mad real ... wearing @kreshabajaj jewels by @azotiique styled by @khyatibusa face by @anishaachhabriamakeup hair @azima_toppo thanks for coming to play @nehalikotian @mariabanat and baby S! Dem picture taking skills in all of 30 seconds @rishabhkphotography

इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहा है. शिबानी की यह तस्वीर सभी को बहुत पसंद आ रही है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं यह बात भी आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और आए दिन वह अपने सेक्सी अवतार को दिखाकर चर्चाओं में आ जाती हैं. शिबानी का जन्म महाराष्ट्र में हुआ है, लेकिन पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया में पूरी हुई.

वहीं शिबानी दांडेकर, आज के समय में टीवी का जाना माना चेहरा है और वह आइपीएल के दौरान होस्टिंग करते हुए सुर्ख़ियों में आईं थीं इसी के साथ इन दिनों वह फरहान अख्तर के कारण चर्चाओं में हैं इसी के साथ वह अपनी तस्वीरों के कारण भी चर्चाओं में आ गईं हैं.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने की बात पर भड़की राखी सावंत, कहा- '75 लाख रुपए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -