पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने की बात पर भड़की राखी सावंत, कहा- '75 लाख रुपए...'
पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने की बात पर भड़की राखी सावंत, कहा- '75 लाख रुपए...'
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो राजनीति में शामिल हो रहीं हैं और कई ऐसी भी है जो चुनाव प्रचार में लग गईं हैं. ऐसे में हाल ही में एक मीडिया वेब पोर्टल द्वारा ये दावा किया गया गया कि बॉलीवुड में मौजूद दिग्गज स्टार्स पैसों के लिए इस बार लोक सभा चुनाव 2019 में किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए ऑनलाइन प्रचार करने के लिए तैयार हैं. वहीं उस पोर्टल द्वारा लगाए गए आरोपों पर किसी भी बॉलीवुड स्टार का रिएक्शन तो नहीं आया, लेकिन राखी सावंत ने इस मामले में भड़कता तड़कता बयान दे दिया है और वह इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ती हुई दिखाई दी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हाल ही में टीवी की तेज तर्रार एक्ट्रेस राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ''मेरे पास कुछ लोग आए जिन्होंने मुझसे कहा कि हम डॉक्यूमेंट्री बना रहे हैं. जिसके लिए हम चाहते हैं कि आप उसमें एक्ट करें. साथ ही उन्होंने बताया कि उन सभी लोगों ने अच्छे पैसों की पेशकश की, हम आर्टिस्ट हैं और दुनिया का कौन ऐसा आर्टिस्ट होगा जो पैसों के लिए ऐसा काम नहीं करेगा. वो लोग मुझे 6 महीने तक प्रतिमाह 75 लाख रुपए देने की बात कर रहे थे. जिसको सुनकर मैं हैरान थी लेकिन मुझे पैसों की जरूरत थी तो उस वक्त मैंने वही किया जैसा उन्होंने कहा. मुझे नहीं पता था कि वो मुझे धोखा दे रहे हैं.''

इसी के साथ राखी ने मीडिया पर भी भड़कते हुए कहा कि वह चुनाव में पैसों के लिए प्रचार नहीं करती हैं उनके लिए पैसे इम्पोर्टेन्ट नहीं है. इसी के साथ ऐसी कई बातें राखी ने कही जो इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं. राखी काफी समय से लगातार चर्चाओं में चल रहीं हैं और इन वीडियोस ने उन्हें एक बार फिर सुर्ख़ियों में ला दिया है. 

शादी के बंधन में बंधा 'नामकरण' का यह एक्टर, सामने आई शादी की तस्वीरें

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए मदहोश कर रहीं हैं नेहा मलिक

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -