इस मशहूर एक्ट्रेस ने भेजा सलमान खान को कानूनी नोटिस, साजिद खान है वजह
इस मशहूर एक्ट्रेस ने भेजा सलमान खान को कानूनी नोटिस, साजिद खान है वजह
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान आजकल टीवी शो बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं और शो में जो कुछ हो रहा है उसके चलते वह सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल इन दिनों शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। हालाँकि फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि साजिद खान यौन शोषण के आरोपी हैं और इसी के चलते उनको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है। कई लोग उनको बिग बॉस 16 से बाहर निकालने के लिए बोल रहे है। अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जो चौकाने वाला है।

पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी कुड़ी को डेट कर रहे हैं बादशाह!

जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस शो को कानूनी नोटिस भेज दिया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेसेस ने दावा किया, 'जब वो अपने पिता के मौत के बाद परेशान थीं, तब साजिद खान ने फिल्म ऑफर करने के बहाने उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था।' इसके अलावा शर्लिन ने बताया, उन्होंने ने बिग बॉस के निर्माण करने वाली प्रोडक्शन कंपनी और होस्ट सलमान खान को कानूनी नोटिस भेजा है।

दोस्तों के साथ धूम-धाम से रकुल प्रीत सिंह ने मनाया जन्मदिन

इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस में आने कि इच्छा जाहिर की है। आपको बता दें कि शर्लिन अकेली नहीं है बल्कि उनसे पहले उर्फी जावेद ने भी एक वीडियो पोस्ट कर साजिद खान को लेकर काफी कुछ बोला था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि साजिद ने किसी से मांफी नहीं मांगी वो बस सब कुछ छुपाता रहा। हालाँकि साजिद खान को लेकर आपकी क्या राय है, वह आप भी जाहिर करें।

रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज

3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग

इन दो मशहूर सितारों को मिला 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -