रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज
रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज
Share:

दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन काफी समय से वह चर्चाओं में हैं और ऐसा कहा जा रहा है उनके और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं है। हालाँकि अब दीपिका ने इन सभी अफवाहों को खारिज किया है। जी हाँ, उन्होंने कहा रणवीर के साथ उनकी शादी में सब कुछ सही चल रहा है। जी हाँ, उन्होंने पुष्टि की कि रणवीर के साथ सब ठीक है। जी दरअसल दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मेघन मार्कल के पॉडकास्ट में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने इस बारे में बात की।

जी दरअसल इस दौरान दीपिका ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया कि रणवीर के साथ उनकी शादी में कुछ सही नहीं चल रहा है। इस दौरान उन्होंने पुष्टि की कि रणवीर के साथ सब ठीक है। पॉडकास्ट पर मेघन मार्कल से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा कि, ''रणवीर एक हफ्ते के लिए किसी संगीत समारोह में भाग लेने के लिए दूर हैं और जब वह वापस आएंगे तो उन्हें देखकर खुशी होगी।'' इसी के साथ दीपिका ने कहा, "मेरे पति एक सप्ताह के लिए एक संगीत समारोह में थे और वह अभी घर वापस आए हैं। तो वो मेरा चेहरा देखकर खुश होंगे।"

Video: पति और सास संग ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट

आपको बता दें कि बीते महीने सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अफवाहों की बाढ़ सी आ गई थी। हालाँकि दोनों ने तब इस बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन अब दीपिका ने उन खबरों को गलत बताया है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण छह साल तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गए और अब दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हैं।

3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग

इन दो मशहूर सितारों को मिला 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

दोस्तों के साथ धूम-धाम से रकुल प्रीत सिंह ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -