3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग
3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग
Share:

सारा अली खान को उनके दमदार लुक्स के लिए जाना जाता है और वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। अदाकारा अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं और उनकी फ़िल्में भी लोग बहुत पसंद करते हैं। वैसे सारा ने कम समय में फैंस के बीच खास फेम पा लिया है और सारा अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन स्टाइल के लिए फेमस हैं। जी हाँ और अब हाल ही में सारा को एयरपोर्ट पर एथनिक लुक में देखा गया। आप सभी को बता दें कि इस दौरान सारा के इस लुक को उनके हैंड बैग ने परफेक्ट बनाया। जी हाँ और सारा के इस खूबसूरत लुक से ज्यादा अब बैग के चर्चे जोरों से हो रहे हैं।

पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी कुड़ी को डेट कर रहे हैं बादशाह!

इस दौरान सारा के ऑल-व्हाइट आउटफिट ने हर किसी को क्रेजी किया है। हालाँकि अपने लुक को एक सुंदर पिंक कलर के लग्जरी बैग के साथ उन्होंने मैच किया जो बेहतरीन रहा। आपको बता दें कि सारा का बैग खूबसूरत, शानदार और बेहद आई कैची था। हालाँकि सारा अली खान का ये बैग काफी महंगा है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा के ये पिंक कलर का ब्रांडेड बैग ' क्रिश्चियन डायर' के कलेक्शन से था। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार इस ब्रांड के सभी बैग काफी महंगे होते हैं। जी हाँ और इस बैग को ऑनलाइन के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी

वैसे अगर आप इसको खरीदने के मूड में हैं, तो आपको बता दें कि इस बैग की कीमत चौंकाने वाली है। जी दरअसल, इस लग्जरी हैंडबैग की कीमत 3.4 लाख रुपए है। जी हाँ और इससे यह तो साफ है कि ये बैग खरीदना हर किसी के बस में नहीं है। वैसे अगर आप चाहे तो इसे खरीद भी सकते हैं।

इन दो मशहूर सितारों को मिला 'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

दोस्तों के साथ धूम-धाम से रकुल प्रीत सिंह ने मनाया जन्मदिन

Video: पति और सास संग ट्विनिंग करती दिखीं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -