पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी कुड़ी को डेट कर रहे हैं बादशाह!
पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी कुड़ी को डेट कर रहे हैं बादशाह!
Share:

सिंगर व रैपर बादशाह (Badshah) को इन दिनों उनके अफेयर के लिए सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल बादशाह करीब दो साल पहले पत्नी जैस्मिन से अलग हो गए थे और अब ऐसा कहा जा रहा है कि बीते एक साल से वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी (Isha Rikhi) के साथ रिलेशनशिप में हैं। जी हाँ, अब हम आपको बताते हैं कौन है ईशा रिखी, जिसके साथ जुड़ रहा है बादशाह का नाम। आप सभी को बता दें कि ईशा और बादशाह के बारे में अभी तक अधिक लोगों को नहीं पता है, हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने परिवार को रिलेशनशिप के बारे में पता दिया है।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह और ईशा की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी। जी हाँ और फिल्मों और म्यूजिक के सेम टेस्ट के चलते जल्दी ही दोनों दोस्त बन गए और फिर रिलेशनशिप में आ गए। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों बीते एक साल से रिलेशनशिप में हैं। कौन हैं ईशा रिखी- ईशा रिखी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं, और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आपको यह भी बता दें कि ईशा रिखी के फोटोज पर फैन्स उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं। जी हाँ और ईशा रिखी के करियर के बारे में बात करें तो साल 2013 में फिल्म जट बॉयज पुत जट्टा दे से उन्होंने डेब्यू किया था।

ईशा रिखी पंजाबी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। आपको यह भी बता दें कि ईशा ने बॉलीवुड में भी काम किया है और फिल्म नवाबजादे से डेब्यू किया था। वैसे ईशा आखिरी बार फिल्म Mindo Tasseldarni में नजर आई थीं और फिल्मों के अलावा ईशा रिखी कई म्यूजिक वीडियोज में भी जलवा बिखेर चुकी हैं। आप सभी को पता हो बादशाह की शादी जैस्मिन से हुई थी लेकिन करीब दो साल पहले लॉकडाउन के वक्त उनके रिश्ते में दरार की खबरें सामने आई थीं। जी हाँ और ऐसा भी कहा गया था कि जैस्मिन, बादशाह से अलग पंजाब में अकेली रहीं। आपको यह भी बता दें कि बादशाहऔर जैस्मिन की एक बेटी है, जिसका नाम जेस्मी ग्रेस मसीह सिंह है।

'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी

'क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते', सलमान से इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सवाल

इस मशहूर अभिनेता से शादी करने जा रहीं रकुल प्रीत सिंह, खुद किया बड़ा खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -