बुर्ज खलीफा में शर्लिन चोपड़ा ने खरीदा घर, कीमत सुनकर होश खो देंगे आप
बुर्ज खलीफा में शर्लिन चोपड़ा ने खरीदा घर, कीमत सुनकर होश खो देंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता. सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं और वह इस समय सभी के दिलों में अपनी बोल्ड इमेज बना चुके हैं. आपने देखा होगा वह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरों से सनसनी मचा देती हैं और इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने दुबई के बुर्ज खलीफा में अपना घर खरीदा है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में यह लिया है.

वह टीवी से लेकर बॉलीवुड की मशहूर शख्सियतों में अपना नाम दायर करवा चुकीं हैं और जहाँ रहने और बसने के लिए हर इंसान सपना देखता है उसे शर्लिन ने पूरा कर लिया है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है. उन्होंने कहा कि, ''उन्होंने बुर्ज खलीफ़ा में एक फ्लैट ख़रीदा है.''

वहीं अपने फ्लैट के बारे में बताते हुए शर्लिन ने कहा कि, ''दुबई में रहे मेरे एक दोस्त ने मुझे समझाया कि मुझे दुबई में रियल इस्टेट में इंवेस्ट करना चाहिए. मेरा हमेशा सपना था कि जिन शहरों में मैं जाती रहती हूं, वहां मेरा अपार्टमेंट हो. वहीं दुबई मेरे सबसे पसंदीदा शहरों में से एक है.'' इसी के साथ आने वाली खबरों की मानें तो शर्लिन ने बुर्ज खलीफा में फ्लैट लेने के लिए एक मोटी रकम दी है और शर्लिन के इस 2bhk अपार्टमेंट की कीमत 15 करोड़ है. वहीं शर्लिन ने अपने घर की कीमत को लेकर कोई बात नहीं की है लेकिन ऐसे अंदाजे लगाए जा रहे हैं.

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

गंदी बात 4 में न्यूड होने के लिए तैयार नहीं थी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैंने किसिंग और हॉट सीन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -