इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'काम मांगा तो सेक्स वीडियो भेज...'
इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'काम मांगा तो सेक्स वीडियो भेज...'
Share:

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आजकल अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं और वह आए दिन अपने सेक्सी वीडियो अपलोड करती हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं. आपको बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा का नया सॉन्ग कटार रिलीज हुआ था जो उनके फैंस को खूब पसंद आया था. वहीं इस समय भी यह वीडियो यू-ट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फैन्स को रैप करती शर्लिन बहुत अच्छी लग रही हैं. जी हाँ, इस गाने ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही मुकाम बना लिया है. वहीं अब शर्लिन चोपड़ा ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन ने राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ''जब उन्होंने रामगोपाल वर्मा से फिल्म में काम मांगा तो उन्होंने सेक्स मुझे वीडियो भेज दिया था.'' जी हाँ, एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा उनसे सनी लियोनी की तरह अडल्ट मूवी करवाना चाहते थे और आगे बात करते हुए शर्लिन ने कहा कि ''उन्होंने मुझे एक फिल्म की स्क्रिप्ट दी थी, जिसमें कोई स्टोरी नहीं थी, केवल सेक्स सीन थे.''

वहीं इस बारे में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि ''रामगोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट के साथ एक सेक्स वीडियो भेजा, जो एक एनिमल सेक्स वीडियो था. मैंने जब उनसे इस वीडियो को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि सेक्स बेहद आम बात है.'' आपको बता दें कि इस समय शर्लिन चोपड़ा का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को लेकर राम गोपाल वर्मा के बारे में भला बुरा कह रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि शर्लिन इन दिनों अपने सेक्सी वीडियो के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन रहीं हैं और लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

इस टीवी एक्टर ने की मलाइका की तारीफ़, गुस्से में लाल होकर अर्जुन बोले- 'पीछे वाली से...'

एक्स लवर्स के डांस पर बौखलाए गोविंदा, कहा- '36 जगह मुंह मारना...'

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ शेयर किया ये खुबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -