नकाबपोश बदमाशों ने प्रत्याशी के साथ की मारपीट, ये है कारण
नकाबपोश बदमाशों ने प्रत्याशी के साथ की मारपीट, ये है कारण
Share:

शेखपुरा: शेखपुरा के बरबीघा में राष्ट्रीय जन जन पार्टी उम्मीदवार के साथ मारपीट कर स्याही फेंकने तथा कपड़े फाड़ देने का केस सामने आया है। इसे लेकर आरजेपी उम्मीदवार गोपाल कुमार ने जयरामपुर थाना में एफआईआर दायर कराई है। हालांकि इसे उम्मीदवार को बदनाम करने के लिए अपराधियों द्वारा की गई हरकत के तौर पर देखा जा रहा है।

वही गोपाल कुमार ने बताया कि वह अपने बरबीघा नगर के दफ्तर से अपने गांव तेउस जा रहे थे। इसी मध्य गांव से पहले उखदी गांव के समीप कुछ नकाबपोश बदमाशों ने उनका वाहन रुकवाया। उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उनके कपड़े फाड़ दिए गए। स्याही फेंकी गई। इसके पश्चात् सभी फरार हो गए। 

साथ ही जयरामपुर थाना में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दायर कराई गई है। इस केस में थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस केस की खोजबीन कर रही है। कुछ व्यक्तियों ने बताया कि उम्मीदवार के वोट बिगाड़ने तथा छवि धूमिल करने की नीयत से अपराधियों द्वारा इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया है। यह किसी अन्य उम्मीदवार द्वारा कराई गई घटना लग रही है। इलेक्शन से पूर्व इस प्रकार की घटना को अंजाम देने को लेकर इसे हताशा में उठाया गया कदम भी माना जा रहा है। वही मामले की जाँच लगातार जारी है।

सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जमकर हो रही चर्चा

मतदान शुरू होने से पहले ही जुर्म हुआ हावी, पटना में हत्या से मची सनसनी

लड़की नहीं कबूला इस्लाम तो लड़के ने कर दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -