मतदान शुरू होने से पहले ही जुर्म हुआ हावी, पटना में हत्या से मची सनसनी
मतदान शुरू होने से पहले ही जुर्म हुआ हावी, पटना में हत्या से मची सनसनी
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आज से पहले चरण के लिए मतदान आरम्भ हो चुका है। जी दरअसल पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। वहीं सुबह 7 बजे से ही पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लंबी लाइन दिखाई दे रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पहले चरण में 2।14 करोड़ से ज्यादा मतदाता 1066 प्रत्याशियों के हार-जीत का फैसला करने वाले हैं। 

वहीं इन दिनों चुनाव और मतदान का सिलसिला तो शुरू हो ही गया है, वहीं इन्ही सब के बीच पटना में जुर्म का मामला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। जंहा एक के बाद एक कत्ल की ख़बरें लोगों का दिल दहला रही है। वहीं कुछ ऐसा सामने आया है जिसके बाद से मतदान शुरू होने से पहले ही आम जनता के बीच सनसनी मच गई है। 

पटना में मतदान के पहले हत्‍या से सनसनी: उधर, पहले चरण के वोटिंग  के ठीक पहले पटना में एक युवक की हत्या कर शौचालय की टंकी में फेंका शव मिलने से कोहराम मच गया। घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र स्थित गाय घाट में निर्माणाधीन राजकीय महिला विश्वविद्यालय की है। वहां के शौचालय की टंकी से मिले शव की पहचान आलमगंज के बबुआ गंज निवासी पप्पू पांडे के रूप में की गई है। शव मिलने के उपरांत स्‍थानीय लोगों का आक्रोशित हो चुके है। उन्‍होंने पुलिस के विरुद्ध जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर मुख्य पथ को जाम किया तथा तोड़फोड़ भी की। इस केस में पुलिस 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लड़की नहीं नहीं कबूला इस्लाम तो लड़के ने कर दिया ये काम

पति को नपुंसक बनाकर तलाक लेना चाहती थी पत्नी, ऐसे खुली पोल

कोयला घोटाला: पूर्व यूनियन मिनिस्टर दिलीप राय को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -