सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जमकर हो रही चर्चा
सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जमकर हो रही चर्चा
Share:

भोपाल: हाल ही में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट मध्यप्रदेश में विधानसभा उप-चुनाव के प्रचार के लिए गए थे। वहां पायलट ने अपने पूर्व सहयोगी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया से ग्वालियर में मुलाकात भी की लेकिन यह मुलाक़ात कुछ लोगों को रास नहीं आई। अब सियासत का माहौल गरमा गया है। जी हाँ, कुछ सूत्रों का कहना है कि, 'सिंधिया की पायलट से ग्वालियर में मुलाकात हुई है। इस दौरान दोनों के बीच क्या चर्चा हुई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मार्च के महीने में कांग्रेस का दामा छोड़ दिया था। उसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। उनके साथ ही उस समय 22 कांग्रेस विधायकों ने भी कांग्रेस को छोड़ दिया था। उसी के बाद कांग्रेस की कमल नाथ सरकार गिर गई थी। अब इस समय राज्य में 28 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव होने वाले हैं। इसी उप चुनाव के माहौल में सचिन पायलट प्रचार करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर आए हैं। बताया जा रहा है अब तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट के बीच क्या वार्ता हुई है।

वैसे आपको पता ही होगा विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस पर कर्मचारियों को धमकाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कर दी है। जी दरअसल प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रतिनिधिमंडल के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर सरकारी अधिकारियों पर दबाव बनाकर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने तक के बारे में शिकायत कर दी है। केवल यही नहीं बल्कि सरकारी कर्मचारियों पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के चुनाव प्रचार पर रोक तक लगाने के लिए कह दिया गया है।

योग और प्राकृतिक चिकित्सा अधिकारी के पदों पर निकली वेकेंसी, इस दिन कर सकेंगे आवेदन

3517 पदों के लिए हो रही है भर्तियां, जल्द करें यहाँ ऑनलाइन आवेदन

सुबह 7 बजे से शुरू हुआ बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -