लड़की नहीं  कबूला इस्लाम तो लड़के ने कर दिया ये काम
लड़की नहीं कबूला इस्लाम तो लड़के ने कर दिया ये काम
Share:

हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को हुई इक्कीस वर्षीय कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े हत्या ने देशभर में कोहराम मचा दिया है। जबकि आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जांच में 'लव जिहाद' के अलावा हत्या के एक नए कोण का खुलासा हुआ है। जबकि पहले दौर की जांच से पता चला कि निशा (बदला हुआ नाम) ने तौसीफ के ओवरड्यूस को इस्लाम में बदलने और उससे शादी करने से इनकार कर दिया था, वहीं रिपोर्टों का दावा है कि आरोपी ने उसे इस वजह से मार डाला।

निशा की मौत सोमवार दोपहर फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में उसके कॉलेज के बाहर हुई थी, जहां वह परीक्षा देने गई थी। निशा के परिवार ने अब कहा है कि लड़का उसे कई सालों से परेशान कर रहा था, इतना ही नहीं उन्हें 2018 में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करनी थी। इसके बाद, पुलिस ने तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया, जिसके परिणामस्वरूप वह अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी नहीं कर सकी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार। 

लड़की के माता-पिता की राय थी कि लड़के के बेरहम माता-पिता के कहने पर मामला वापस ले लिया गया था। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को आरोपी और उसके साथी रेहान के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

तीन माह के बाद कोरोना के मामलों में आई भारी गिरावट

HEALTHoptim खोज रहा है कोरोना की भेद्यता

बिहार चुनाव: ओवैसी को देखने के लिए उमड़ रहे लोग, हेलीकाप्टर से प्रचार कर रहे AIMIM चीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -