एल्विश यादव संग इस शो में नजर आयेंगी शहनाज गिल, वीडियो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह
एल्विश यादव संग इस शो में नजर आयेंगी शहनाज गिल, वीडियो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन में इस बार एल्विश यादव ने जमकर धूम मचाई। वही जैसे एल्विश ने बिग बॉस में आकर धूम मचाई ठीक वैसे ही शहनाज गिल ने भी मचाई थी। एल्विश के जीतने पर भी शहनाज ने उन्हें बधाई दी थी। अब शो के पश्चात् दोनों को साथ स्पॉट किया गया, हाल ही में शहनाज गिल को एल्विश यादव के साथ स्पॉट किया गया। मगर इसके चलते लोगों ने जिस बात पर गौर किया वो ये थी कि एल्विश बहुत नर्वस लग रहे थे। कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने ये बात कही। 

हालांकि, इसके साथ ही दोनों को लेकर चर्चा का बाजार भी गर्म हो गया। दोनों के वीडियोज बहुत ख़बरों में हैं। खबर के अनुसार, एल्विश यादव और शहनाज गिल जल्द ही साथ में एक शो में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में प्रशंसक दोनों को एक साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसक का कहना है कि एल्विश और शहनाज की जोड़ी को लेकर वे बहुत खुश हैं। बस इंतजार है तो दोनों के शो के आने का।

बता दे कि एल्विश यादव शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स में पहुंचे जहां अभिनेत्री के साथ उन्होंने शूट किया। प्रशंसक इस एपिसोड को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इतना ही नहीं शूटिंग के बाद शाम को एल्विश और शहनाज साथ में रेस्टोरेंट पहुंचे। इस के चलते एल्विश के दोस्त भी दिखाई दिए साथ में। शहनाज ने एल्विश के साथ फोटो भी साझा की तथा लिखा, आज के दूसरे एपिसोड में हमने सेंसेशन एल्विश यादव के साथ शूट किया जो अपने अपकमिंग गाने के प्रमोशन के लिए आए थे। 

200 करोड़ के पार पहुंची शाहरुख खान की फिल्म की कमाई

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, बोली- 'तुम्हे आइना दिखाना चाहती हूं...'

विजय वर्मा दे रहे थे पोज तभी तमन्ना भाटिया ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -