पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, बोली- 'तुम्हे आइना दिखाना चाहती हूं...'
पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, बोली- 'तुम्हे आइना दिखाना चाहती हूं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं उतनी ही बेहतरीन वह पत्नी और मां हैं। वह अपने रिश्तों की पूरी रिस्पेक्ट करती हैं। इतना ही नहीं जब उनके पति राज कुंद्रा को पोर्न केस में जेल जाना पड़ा था तब शिल्पा ने अकेले पूरे परिवार को संभाला। इसके अतिरिक्त इतना सब होने के बाद भी उन्होंने पति का साथ कभी नहीं छोड़ा बल्कि उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं। अब शिल्पा ने राज के जन्मदिन पर उनके लिए एक विशेष पोस्ट साझा किया है। 

शिल्पा ने राज के साथ वीडियो साझा किया है जिसमें दोनों पार्क में घूमते हुए सुंदर व्यू को एंजॉय कर रहे हैं। पार्क में कई हिरन भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा कर शिल्पा ने लिखा, 'तुम्हें इस जन्मदिन पर शीशा गिफ्ट कर रही हूं जिससे तुम भी देखो जो मैं देखती हूं। कोई जो इतना फनी है, नेक दिल और प्यारा है। एक खूबसूरत आत्मा जो मेरे लिए परफेक्ट है। हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी। खुश रहो, प्रोटेक्ट रहो और आप पर भगवान का आर्शीवाद बना रहे।'

बता दें कि भले ही राज जेल से बाहर आ गए हैं, मगर वह अभी भी मीडिया के सामने खुलकर नहीं आते हैं। वह जब भी किसी इवेंट में आते हैं तो अपना चेहरा मास्क से छिपाकर रखते हैं। राज ने स्वयं इस बारे में कहा था कि वह तब तक अपना चेहरा नहीं दिखाएंगे जब तक ये साबित नहीं हो जाता कि वह बेकसूर थे। ऐसा बताया जा रहा है कि राज अपनी जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं विशेष तौर पर की वह अपनी जिंदगी के इस किस्से को अवश्य दिखाएंगे जब उन पर पोर्न केस का आरोप लगा, जेल गए तथा बेल मिली। राज इस फिल्म पर पूरा फोकस कर रहे हैं। वह स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। पहले ऐसा बताया जा रहा था कि शिल्पा भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं, मगर शिल्पा ने कन्फर्म किया है कि वह फिल्म में काम नहीं कर रही हैं।

सरेआम अपनी पत्नी से पैंट खुलवा चुका है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, किस्सा जानकर होगी हैरानी

जिस शख्स का अक्षय कुमार के करियर में रहा सबसे बड़ा योगदान, उसी को एक्टर ने सबसे ज्यादा रुलाया

बॉलीवुड राजनीति की एक झलक, सैफ अली खान और आ गले लग जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -