200 करोड़ के पार पहुंची शाहरुख खान की फिल्म की कमाई
200 करोड़ के पार पहुंची शाहरुख खान की फिल्म की कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म को लेकर प्रशंसकों का एक्साइटमेंट फुटफॉल एवं फिर आंकड़ों में तब्दील होता स्पष्ट नजर आया। फिल्म ने रिलीज डेट पर 129 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया मगर अब एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है।

आशा की जा रही थी कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी होगी मगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में ऐसा नजर नहीं आ रहा है। ध्यान हो कि रिलीज डेट पर 'जवान' ने केवल भारत में ही 75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया था तथा अन्य देशों से इसकी कमाई 54 करोड़ रुपये की रही। इस प्रकार पहले दिन का कुल आंकड़ा 129 करोड़ पहुंचा, मगर दूसरे दिन खेल बदलता नजर आ रहा है।

खबर है कि दूसरे दिन 'जवान' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 53 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है जिसमें 47 करोड़ के तकरीबन इसने हिंदी वर्जन से कमाए हैं। एक ओर जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े निराशाजनक नजर आ रहे हैं वहीं ट्रेड विशेषज्ञ रमेश बाला ने ट्वीट करके बताया कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 'जवान' 200 करोड़ की संख्या पार कर गई है। बाला ने लिखा, "वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर जवान दूसरे दिन 200 करोड़ की संख्या पार कर गई है।" रमेश बाला का अनुमान है कि वीकेंड समाप्त होने तक 'जवान' की कमाई एक हैरान करने वाला आंकड़ा तैयार कर देगी।

विजय वर्मा दे रहे थे पोज तभी तमन्ना भाटिया ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

सरेआम अपनी पत्नी से पैंट खुलवा चुका है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, किस्सा जानकर होगी हैरानी

जिस शख्स का अक्षय कुमार के करियर में रहा सबसे बड़ा योगदान, उसी को एक्टर ने सबसे ज्यादा रुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -