विजय वर्मा दे रहे थे पोज तभी तमन्ना भाटिया ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
विजय वर्मा दे रहे थे पोज तभी तमन्ना भाटिया ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मानी मानी मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और अभिनेता विजय वर्मा पिछले लंबे वक़्त अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ख़बरों में बने हुए हैं। दोनों, को अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी देखा जाता है। दोनों नेटफ्लिक्स की नई रिलीज वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' के चलते करीब आए थे। इसी के बाद से ही तमन्ना एवं विजय ने एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया था। हाल ही में दोनों मालदीव में वेकेशन मना कर लौटे हैं।

हालांकि, कपल हमेशा ही अपने रिश्ते पर बात करने से बचता दिखाई दिया है, मगर वो बोलते हैं ना लाख छुपाने पर भी प्यार दिख ही जाता है। इसी बीच तमन्ना और विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़बरों में बना हुआ है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया अपने प्यार को कैमरे में कैद करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक इवेंट पर पहुंचे। इस के चलते दोनों ने अपने लुक और प्रेजेंस से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इवेंट में तमन्ना ने कुछ ऐसा किया कि लोगों को भरोसा हो गया कि वो विजय से कितना प्यार करती हैं। इस के चलते का एक वीडियो सामने आया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विजय वर्मा पैपराजी के सामने पोज दे रहे हैं। उधर, थोड़ी दूर खड़ी तमन्ना को उन पर इतना प्यार आया कि इस मूमेंट को उन्होंने हमेशा के लिए अपने कैमरे में कैद कर लिया। दरअसल, जिस समय विजय पोज दे रहे थे, तमन्ना अपने कैमरे में उन्हें कैद कर रही थीं। तमन्ना भाटिया एवं विजय वर्मा की जोड़ी इस समय बॉलीवुड-टाउन की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक है। दोनों के इस वायरल वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सरेआम अपनी पत्नी से पैंट खुलवा चुका है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, किस्सा जानकर होगी हैरानी

जिस शख्स का अक्षय कुमार के करियर में रहा सबसे बड़ा योगदान, उसी को एक्टर ने सबसे ज्यादा रुलाया

बॉलीवुड राजनीति की एक झलक, सैफ अली खान और आ गले लग जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -