'सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी समय में उसके साथ थी शहनाज गिल', सालों बाद पारस छाबड़ा ने किया ये खुलासा
'सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी समय में उसके साथ थी शहनाज गिल', सालों बाद पारस छाबड़ा ने किया ये खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 के चर्चित प्रतियोगी पारस छाबड़ा इस शो के बाद से काफी ख़बरों में रहे। इसी सीजन के विनर थे सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस शो के सबसे अधिक लोकप्रिय प्रतियोगी थे। यह तो सब जानते हैं कि शो के चलते कई बार शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपना प्यार जताया। हालांकि शो जीतने के कुछ समय बाद सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। इससे शहनाज को बड़ा झटका लगा था। अब पारस ने सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर एक खुलासा किया है।

हाल ही में एक पॉडकास्ट के चलते पारस ने बताया कि जब सिद्धार्थ का निधन हुआ था तब शहनाज उनके साथ ही थीं। उन्होंने कहा, 'मुझे बताया गया कि सिद्धार्थ के अंतिम समय पर शहनाज वहां मौजूद थीं तथा मुझे पता है कि जब कोई किसी के बहुत करीब होता है, उसके लिए ये पल बहुत मुश्किल भरा होता है।' आगे उन्होंने कहा, 'शहनाज को देखकर मुझे सिद्धार्थ की याद आती है। समझ नहीं आता कि कैसे शहनाज ने इतना सहा होगा क्योंकि उन्हें कई कमेंट्स आते होंगे कि वह सिद्धार्थ की याद दिलाती हैं।' 

पारस ने बताया कि वह सिद्धार्थ के साथ आध्यात्मिक तरीके से जुड़े थे। उन्होंने कहा, हम देर रात तक बैठते थे तथा महादेव की बात करते थे या जो बाकी आध्यात्मिक टॉपिक हैं उस पर डिस्कस करते थे। टेलीविज़न पर वो सब नहीं दिखाते थे इसलिए लोगों को नहीं पता हम कितने कनेक्टेड थे। आपको बता दें कि कुछ वक़्त पहले ही पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के ब्रेकअप की खबर आई थी। दोनों शो से साथ थे। साथ में वेकेशन पर जाते, पार्टी करते। हालांकि कभी दोनों ने माना नहीं कि वो रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया है।

करण जौहर ने सबके सामने खाेल दी अंकिता लोखंडे की पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!

तहलका के आउट होते ही बुरा हुआ अरुण और अभिषेक का हाल, हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए

करण जौहर ने अंकिता लोखंडे के सामने खोला पति विक्की की गर्लफ्रेंड्स का राज, सुनकर सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -