Share:
करण जौहर ने सबके सामने खाेल दी अंकिता लोखंडे की पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!
करण जौहर ने सबके सामने खाेल दी अंकिता लोखंडे की पोल, मुनव्वर के पीछे खेल रही थीं बड़ा गेम!

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 के 'वीकेंड का वार' में करण जौहर ने प्रतियोगियों की खटिया खड़ी कर दी। एक-एक करके करण जौहर ने सबकी क्लास लगाई। पहले अभिषेक कुमार के गुस्से पर प्रतिक्रिया दी, फिर मन्नारा चोपड़ा पर भड़के और अब सामने आए प्रोमो में अंकिता लोखंडे की क्लास लगाते नजर आए। लगभग 2 मिनट के इस वीडियो में करण जौहर ने अंकिता का पूरा गेम प्लान रिवील कर दिया। करण ने बताया कि अंकिता ने मुनव्वर फारूकी से दोस्ती क्यों खत्म की।

प्रोमो की शुरुआत में, करण जौहर ने कहा, 'अब आते हैं ट्रायो - मुनव्वर, अंकिता और विक्की पर। मुनव्वर पहले मैं आपसे जानना चाहता हूं, क्या आप कन्विंस हैं कि आप और अंकिता दोस्त हैं?' इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा, 'नहीं, 100 % नहीं।' इस पर करण जौहर ने कहा, 'क्योंकि 2 दिन पहले तक अंकिता ढिंढोरा पीट रही थीं कि मुन्ना मेरा दोस्त है। मगर कल या परसों अंकिता ने आपसे कहा कि वह एक कदम पीछे लेना चाहती हैं। समझ गए न। क्याेंकि इतने सप्ताहों में आपने पहली बार खुलकर बताया कि आपकी प्रायोरिटी लिस्ट में कौन-कौन है।'

तत्पश्चात, अंकिता खुद का बचाव करने लगती हैं। ऐसे में करण जौहर बोलते हैं, अंकिता मुझे सिर्फ एक सवाल पूछना है आपसे। आप जब कोई भी कन्वर्सेशन में घुसती हो तो पहले आप एक माहौल क्यों सेट करती हो... मैं इमोशनल हूं... मैं ऐसी ही हूं....मुझे बुरा लगता है...मैं मुंह पर बोलती हूं...ये पांच लाइंस हम सिर्फ सुनते हैं। आपके एक्शंस में दिखे नहीं कभी।

नील भट्ट ने नेशनल टीवी पर विक्की जैन को कह दिया 'आस्तीन का सांप', निकाली जमकर भड़ास

फिर एक बार साथ नजर आएँगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, वीडियो देख फैंस से लेकर स्टार्स तक हुए खुश

VIDEO! इस अदाकारा को देख डरीं मलाइका अरोड़ा, निकली चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -