Share:
तहलका के आउट होते ही बुरा हुआ अरुण और अभिषेक का हाल, हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए
तहलका के आउट होते ही बुरा हुआ अरुण और अभिषेक का हाल, हाथ जोड़ फूट-फूटकर रोए

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 इस समय काफी ख़बरों में बना हुआ है। ये शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, प्रतियोगी भी घर से बेघर होते दिखाई दे रहे हैं। हर बार वीकेंड का वार आते-आते बहुत बवाल देखने को मिलता है। ऐसे में बिग बॉस का नए एपिसोड बहुत भावुक रहा है। इस बार वीकेंड का वार की जिम्मेदारी सलमान खान की जगह पर करण जौहर ने अपने हाथों में लिया है। करण ने तहलका फ्रैंक यानी सनी आर्या को बिग बॉस हाउस से बाहर कर दिया। करण के इस फैसले के बाद घर का माहौल बहुत इमोशनल भरा रहा। तहलका के बेस्ट फ्रेंड अरुण श्रीकांत माशेट्टी का हाल बहुत बुरा रहा।

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में करण जौहर बोलते हैं कि तहलका आपको इस घर से निकाला जाता है। ये सुनते ही तहलका के साथ अरुण के होश उड़ जाते हैं। फिर अरुण हाथ जोड़कर कान पकड़कर बिग बॉस से रोते हुए बोलते हैं कि एक आखिरी अवसर दे दो मेरे भाई को। उधर अभिषेक कुमार भी चिल्ला-चिल्ला कर रोते हुए बोलते हैं कि अरे रुक जाओ ना प्लीस। ये सब देखकर विक्की जैन भी अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं। घर का हर प्रतियोगी रोता और दुखी होता दिखाई दिया।

आपको बता दें कि तहलका के आउट होने के पीछे उनके और अभिषेक के बीच फिजिकल फाइट है। फिजिकल फाइट के कारण उन पर एक्शन लिया गया है। दोनों के बीच घर में बहुत झगड़ा हुआ तथा बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। वहीं, तहलका के एविक्ट होने के फैसले से उनकी पत्नी दीपिका आर्या काफी नाराज नजर आई।

फिर एक बार साथ नजर आएँगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, वीडियो देख फैंस से लेकर स्टार्स तक हुए खुश

VIDEO! इस अदाकारा को देख डरीं मलाइका अरोड़ा, निकली चीख

बिग बॉस के घर में टूटा इस कपल का रिश्ता, सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -