करण जौहर ने अंकिता लोखंडे के सामने खोला पति विक्की की गर्लफ्रेंड्स का राज, सुनकर सब रह गए दंग

करण जौहर ने अंकिता लोखंडे के सामने खोला पति विक्की की गर्लफ्रेंड्स का राज, सुनकर सब रह गए दंग
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 का शुक्रवार का वीकेंड का वार बहुत शानदार रहा क्योंकि शो में होस्ट बनकर आए करण जौहर। करण ने जहां कुछ प्रतियोगियों की क्लास लगाई। वहीं कुछ के साथ उन्होंने बहुत मस्ती भी की। करण पहले अंकिता लोखंडे से बोलते हैं कि वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अंकिता बहुत खुश हो जाती हैं। फिर करण विकी से पूछते हैं कि क्या वह शादी से पहले ही लेडी चार्मर रहे हैं? इस पर विकी हां बोलते हैं।

करण फिर उनसे पूछते हैं कि आपकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं अंकिता से पहले? तो वह बोलते हैं 5। करण फिर सना रईस खान से पूछते हैं कि क्या आप सच बोल रहे हो? इस पर सना बोलती हैं कि मुझे लगता है इनके अंकिता से पहले कई रिलेशनशिप रहे होंगे। सना की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं। फिर करण बोलते हैं कि हमने देखा है उंगलियों का खेल। फिर करण, सना से पूछते हैं कि उन्होंने पहले कभी अपना डांस और रैम्प वॉक का टैलेंटे क्यों नहीं दिखाया? बहुत अच्छा डांस करती हैं आप। 

अंकिता बोलती हैं कि सना बहुत ही अच्छी डांसर हैं तो करण बोलते हैं कि विकी इनके डायरेक्टर थे न। फिर वह बोलते हैं कि सना इस सप्ताह बोर हो गईं क्योंकि वह नॉमिनेट नहीं हैं। मगर आप ऐस हाथ पकड़कर घूम सकती हैं। अंकिता बोलती हैं कि दोनों भाई-बहन हैं। इसके चलते करण अंकिता से कहते हैं कि जो भी वह खुद को लेकर बोलती हैं, वो उनके एक्शन में नहीं दिखता है। वह बोलती हैं मुझे किसी से कुछ बोलना होता है मुंह पर बोलती हूं। मैं इमोशनल हूं, मगर ऐसा वह करती नहीं हैं। करण बोलते हैं आपको जो करना है वो डंके की चोट पर करो।

फिर एक बार साथ नजर आएँगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, वीडियो देख फैंस से लेकर स्टार्स तक हुए खुश

VIDEO! इस अदाकारा को देख डरीं मलाइका अरोड़ा, निकली चीख

बिग बॉस के घर में टूटा इस कपल का रिश्ता, सबके सामने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -