सिडनाज के फैंस ने देवोलीना पर साधा निशाना
सिडनाज के फैंस ने देवोलीना पर साधा निशाना
Share:

पंजाबी माॅडल और सिंगर शहनाज गिल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का न्यू साॅन्ग 'भुला दूंगा' इंटरनेट पर छाया हुआ है। इसके साथ ही इस गाने को लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं साॅन्ग को अब तक 30 मिलियन मिल गए हैं। इसके साथ ही इस गाने को फैंस ने धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया है। इसके साथ ही फैंस के साथ-साथ स्टार्स को भी शहनाज और सिद्धार्थ की का ये साॅन्ग काफी पसंद आ रहा है। वहीं 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने को-स्टार के साॅन्ग पर राय दी गयी है । असल में , कल देवोलीना अपने फैंस के साथ लाइव चैट कर रही थीं। इस लाइव चैट में उनके साथ रश्मि देसाई भी थीं।

इसके साथ ही इस दौरान एक यूजर ने देवोलीना से पूछा कि क्या उन्होंने सिडनाज का साॅन्ग भुला दूंगा सुना है। वहीं इस पर एक्ट्रेस ने कहा उन्हें गाना पसंद है परन्तु शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री कुछ खास नहीं लगी थी । वहीं देवोलीना ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ की शहनाज संग नहीं बल्कि रश्मि के साथ जोड़ी अच्छी लगती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने शहनाज को फेक बताया था । इसके साथ ही  देवोलीना की इस बात से शहनाज गिल और सिडनाज फैंस काफी नाराज हो गए।उन्होंने ट्विटर और इंस्टा पर देवोलीना को जमकर ट्रोल किया। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-' अबे अब कमें क्या डिलीट कर रही हैं, डरपोक तू तो मुंह पर सच बोलने वाली और सुनने वाली है ना।' 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-' सना अपने फैंस के दम पर टाॅप 3 पर आई थी। सिड फैंस के दम पर नहीं। आगे बताया है की वो जो भी है  सिड की वजह से हैं।'तीसरे यूजर ने लिखा-'निहायती बदतमीज है तू तो।'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना भी इन कमेंट का जमकर जवाब दे रही हैं। आपको बता दें कि 'बिग बाॅस' में भी देवोलीना कई बार शहनाज के कैरेक्टर पर बोल चुकी हैं। वहीं इतना ही नहीं उनकी सिद्धार्थ संग भी खई बार लड़ाई हो चुकी हैं। उन्होंने लड़ाई में सिद्धार्थ पर मीटू का एलिगेशन लगाने तक की बात कह दी थी। फिलहाल बाद में सिद्धार्थ और देवोलीना की दोस्ती हो गई थी। कई बार उन्हें और सिद्धार्थ को फलर्ट करते देखा गया था।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की यह तस्वीर

सिडनाज़ के गाने 'भुला दूंगा' ने पार किये 3 करोड़ व्यूज

Naagin 4 का ऑफर ठुकराने को लेकर माहिरा शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -