बिगबॉस जीतने को लेकर शहनाज गिल ने कही यह बात
बिगबॉस जीतने को लेकर शहनाज गिल ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 ने शहनाज गिल को देशभर में पहचान दिलाई है.इसके साथ ही चाहे शहनाज गिल बिग बॉस 13 का टाइटल नहीं जीत पाई हों, लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया. वहीं बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में दिखीं.

इसके साथ ही कई लोगों का मानना है कि अगर शहनाज गिल मुझसे शादी करोगे साइन नहीं करतीं तो शायद उनके बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के ज्यादा चांस होते. एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में शहनाज गिल ने इस पर बात की. सिंगर ने कहा- जब मैंने मुझसे शादी करोगे का प्रोमो देखा तभी मैंने महसूस किया कि मुझसे दिलचस्पी नहीं दिख रही है. अब मुझे भी लगता है अगर मैं स्वयंवर शो नहीं करती तो मेरे बिग बॉस जीतने के चांस होते. यदि  मैं शो नहीं भी जीतती तो शायद में फर्स्ट रनरअप रहती.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहनाज गिल ने आगे कहा- मुझे लगता है जब मैंने मुझसे शादी करोगे साइन किया तो मैंने बहुत सारे लोगों को खो दिया. वो लोग जिन्होंने मेरे लिए वोटिंग की थी. वहीं इसलिए मुझे भी लगता है कि स्वयंवर शो नहीं करना चाहिए था.शहनाज गिल ने ये भी कहा कि उन्हें मुझसे शादी करोगे शो की ज्यादा डिटेल मालूम नहीं थी.  इसके साथ ही शहनाज- मैं इतना सोचती ही नहीं. वहीं बस जो मन में आया वो कर देती हूं. मुझे अब समझ रहा है कि कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले मुझे उसमें लिखे हर शब्द को पढ़ लेना चाहिए.

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -