MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी क्यूटनेस और खूबसूरत अंदाज के कारण ख़बरों में रहती है। हाल ही में एक इवेंट में दिखाई दी, जहां वो बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) से मिली। इस के चलते दोनों एक-दूसरे से मिले और पैपराजी को पोज भी दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग प्रतिक्रिया दे रहे है।

हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में एमसी स्टैन ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्राफी अपने नाम कर ली। शो जीतने के पश्चात् से ही वो लाइमलाइट में बने हुए है। हाल ही में वो लोकमत डिजिटल क्रिएटर्स अवॉर्ड में सम्मिलित हुए। इस फंक्शन में शहनाज गिल भी मौजूद थी। दोनों जब मिले तो सना ने एमसी को जीत की बधाई दी। साथ ही पैपराजी के सामने दोनों ने साथ में पोज भी दिया। शहनाज और स्टैन ने कूल तरीके से पोज दिया। फिर अवॉर्ड लेने के लिए वो स्टेज पर चली गईं। दोनों का ये अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसन्द आ रहा है।

विरल भयानी ने शहनाज गिल एवं एमसी स्टैन का वीडियो पोस्ट किया है। लुक की बात करें तो शहनाज ने ब्लैक कलर का वन शोल्डर लॉन्ग गाउन पहना था। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। जबकि स्टैन ने ब्लैक स्टाइलिश आउटफिट पहना था। साथ ही ज्वेलरी और गॉगल्स से उन्होंने अपना लुक पूरा किया था। वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे है। एक मीडिया शख्स ने लिखा, शहनाज और एमसी दोनों दिल है। एक यूजर ने लिखा, आप दोनों चमकते रहो। शहनाज ने यहीं पहली बार शादी को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा, लाइफ में तुम्हें नहीं पता ना तुम्हारा फ्यूचर क्या है। तुम्हें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए। अभी मेरे पास हैं कुछ चीजें करने के लिए, मैं कर रही हूं। आगे जाके मैं काम करते रहने का पूरा प्रयास करूंगी, मगर यदि मुझे काम नहीं मिल रहा है, मेरे पास पर्याप्त बचत होनी चाहिए, ताकि मुझे भविष्य में पैसे के लिए दूसरों से भीख न मांगनी पड़े। उस चक्कर में मुझे शादी ना कर लेनी पड़े। 

उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने कह दिया 'एलियन', देंखे VIDEO

'अनुपमा' से रातों- रात बाहर हुए थे पारस कलनावत, अब इस सीरियल में आएँगे नजर

'काम के बदले सेक्स के ऑफर मिले थे', कास्टिंग काउच पर मोनालिसा ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -