'काम के बदले सेक्स के ऑफर मिले थे', कास्टिंग काउच पर मोनालिसा ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'काम के बदले सेक्स के ऑफर मिले थे', कास्टिंग काउच पर मोनालिसा ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक का समय गुजार चुकी हैं। इस के चलते उन्होंने अपने संघर्ष और टैलेंट से लोकप्रियता तो पाई ही है लेकिन इस सफर में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। मोनालिसा ने अपने करियर में बहुत बोल्ड रोल किए हैं तथा कई गानों में बहुत उत्तेजक अदाएं भी दिखाई हैं। इतना ही नहीं, उन्हें जब करियर के आरभिंक दौर में काम नहीं मिला तो वो बीग्रेड फिल्मों तक में काम करने लगी थीं। इस के चलते उन्हें कास्टिंग काउच जैसी चीजों से भी दो-चार होना पड़ा था।

मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था तथा बोला था- काम के बदले मुझे भी समझौता करने यानी सेक्स करने के ऑफर मिले थे। ये ऑफर उन्हें तब मिले थे जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं एवं कोलकाता से मुंबई आई थीं जिससे यहां अपना करियर बना सकें। तब उन्हें किरदार के बदले समझौता करने के लिए कहा मगर वो नही मानीं जिसका खामियाजा उन्होंने इसे भुगता कि उन्हें लंबे वक़्त तक काम ही नहीं मिला। थक-हारकर उन्हें बीग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा जिससे वो अपना करियर आगे बढ़ा पाएं। 

मोनालिसा ने कहा कि वो पहले ही तय कर चुकी थीं कि वो शॉर्टकट के माध्यम से फिल्मों में काम पाने का प्रयास नहीं करेंगी फिर चाहे कुछ भी हो जाए। मोनालिसा ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्हें तो अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए होमोसेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए भी फोर्स किया गया था मगर उन्होंने ऐसा बिलकुल नहीं किया। मोनालिसा ये भी बोली थीं कि केवल लड़कियां ही नहीं, लड़कों को भी ऐसे ऑफर फिल्म इंडस्ट्री में भरपूर दिए जाते हैं जिससे कास्टिंग काउच किया जा सके। 

जब भरी महफ़िल में इस मशहूर एक्ट्रेस ने जड़ दिया था करण सिंह ग्रोवर को तमाचा, चौंकाने वाली है वजह

करण कुंद्रा नहीं इस बार कंगना रनौत के शो की जेलर बनेगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

उर्फी जावेद का सामान लेकर भागा ड्राइवर, फिर नशे में धुत होकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -