'अनुपमा' से रातों- रात बाहर हुए थे पारस कलनावत, अब इस सीरियल में आएँगे नजर
'अनुपमा' से रातों- रात बाहर हुए थे पारस कलनावत, अब इस सीरियल में आएँगे नजर
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) कुछ समय पहले टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) को लेकर बहुत ख़बरों में थे। पारस रातों- रात शो से बाहर हो गए थे, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स एवं उनके प्रशंसकों ने भी खूब तेजी से रिएक्ट किया था। ऐसे में अब पारस के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। पारस कलनावत के हाथ एक बड़ा टीवी शो लग गया है, जिस में एक लीप आएगा एवं फिर पारस की बतौर लीड एक्टर एंट्री होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पारस कलनावत जल्द ही अब 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) शो में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि शो में एक लीप आएगा और उसके बाद कई नए स्टार्स की एंट्री होगी। जहां पहले लीड एक्ट्रेस के लिए देबत्तमा साहा, सुंबुल तौकीर खान और सृष्टि जैन का नाम सामने आया था तो वहीं अब लीड एक्टर के लिए 'अनुपमा' एक्टर पारस कलनावत एवं हर्ष राजपूत का नाम सामने आया है।

बता दें कि अनुपमा से बाहर होने की खबरों पर स्वयं पारस ने भी प्रतिक्रिया दी थी। पारस ने बोला था कि शो अनुपमा में उनको उनके मन मुताबिक स्क्रीन स्पेस नहीं मिल रहा था तथा इस कारण से वो नाराज चल रहे थे। ऐसे में जब उन्हें 'झलक दिखला जा' का ऑफर मिला तो उन्होंने तुरंत उस डांस शो को हां कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे चैनल संग काम करने के चलते पारस को रातों रात अनुपमा से बाहर कर दिया गया था।

'काम के बदले सेक्स के ऑफर मिले थे', कास्टिंग काउच पर मोनालिसा ने किया हैरतंअगेज खुलासा

उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने कह दिया 'एलियन', देंखे VIDEO

जब भरी महफ़िल में इस मशहूर एक्ट्रेस ने जड़ दिया था करण सिंह ग्रोवर को तमाचा, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -