उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने कह दिया 'एलियन', देंखे VIDEO
उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने कह दिया 'एलियन', देंखे VIDEO
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होना अब आम बात हो गई है। वही अब एक बार फिर उर्फी अपने स्टाइल से भी एक कदम आगे निकल गई हैं तथा उन्होंने अपनी आईब्रोज ही ब्लीच करवा दी हैं। उर्फी की नई तस्वीरें-वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं तथा उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

वीडियो में उर्फी जावेद हमेशा की भांति ही अलग स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने 'डर्टी' कट आउट का एक टॉप पहना है तथा साथ में एक मल्टी पॉकेट स्टाइलिश ट्राउजर कैरी किया है। वीडियो में पैप्स उर्फी को देखकर बोलते हैं- 'डर्टी, डर्टी... वैरी क्यूटी।' इसके बाद उर्फी बोलती हैं- 'आईब्रोज ब्लीच करवा ली हैं, तो शायद पहचान नहीं पा रहे होंगे।'

उर्फी जावेद अपने इस लुक और विशेष तौर पर आईब्रोज ब्लीच करवाने को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने तो उर्फी को एलियन को कह दिया. गौरतलब है कि उर्फी जावेद अक्सर अपने ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं तथा फैशन सेंस के कारण उन्हें न सिर्फ ट्रोल बल्कि कई अन्य परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं तथा वो स्वयं 415 लोगों को फॉलो करती हैं।

जब भरी महफ़िल में इस मशहूर एक्ट्रेस ने जड़ दिया था करण सिंह ग्रोवर को तमाचा, चौंकाने वाली है वजह

करण कुंद्रा नहीं इस बार कंगना रनौत के शो की जेलर बनेगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

उर्फी जावेद का सामान लेकर भागा ड्राइवर, फिर नशे में धुत होकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -