जब सिद्धार्थ का शव देख फूट-फूटकर रोईं थीं शहनाज, कहा था- 'मम्मी जी, मेरा बच्चा...अब मैं कैसे जियूँगी'

शहनाज गिल का आज जन्मदिन है। पंजाब में कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली शहनाज का नाम सिद्धार्थ शुक्ला संग जुड़ा है। हालाँकि अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ का नाम अब बस यादों में रह गया है हालाँकि आज शहनाज के जन्मदिन पर हम उन दोनों के उस बांड को बताने जा रहे हैं जो दोनों के मिलने के बाद से चल रहा है। सिद्धार्थ का निधन शहनाज के लिए सदमे जैसा रहा और वह एक साल तक किसी के सामने नहीं आईं। आप सभी को बता दें कि शहनाज ने अपने अंदाज से सभी को मदहोश किया है लेकिन जब सिद्धार्थ का निधन हुआ था तो शहनाज टूट गईं थीं और फुट-फूटकर रोईं थीं। आपको बता दें कि उस दौरान शहनाज का हाल बहुत बुरा हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वह अंदर तक टूट चुकी थीं और ना खा रहीं थीं, न कुछ कह रहीं थीं और ना ही सो पा रहीं थीं। उस दौरान शहनाज गिल के फोटोज वायरल हुए थे जिसमे उनकी आँखों को लाल और सुजा हुआ देखा जा सकता था। जी दरअसल शहनाज गिल को कोई होश नहीं था और उनकी आँखों से आंसू ही आंसू निकल रहे थे। बात करें सिद्धार्थ के बारे में तो उन्होंने 2 सितम्बर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके शव के पास बैठकर शहनाज ने कहा था, 'उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?'।

सामने आने वाली खबरों के मुताबिक़ शहनाज उस दौरान रो-रो कर बार-बार यही कह रहीं हैं क्योंकि शहनाज को गहरा सदमा लगा है। वहीं उस दौरान जब शहनाज गिल अंतिम संस्कार में पहुंची तो वो जोर से चीखी मम्मी जी, मेरा बच्चा, मम्मी जी, मेरा बच्चा। शहनाज, सिद्धार्थ के पैर रब कर रही थी, ये जानते हुए कि वह अब जिंदा नहीं है। खैर अब शहनाज सदमे से उबर चुकीं हैं और जिंदगी में आगे बढ़ चुकीं हैं।

शहनाज गिल के जन्मदिन पर भाई ने इमोशनल वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

यूपी चुनाव में जाटों को साधने की कोशिश, कल दिल्ली में 253 नेताओं से मिलेंगे अमित शाह

जब दीपिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म पर की बात तो पति ने किया ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -