शहनाज गिल के जन्मदिन पर भाई ने इमोशनल वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बेहतरीन अदाकारा है। वह पंजाबी अदाकारा है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। शहनाज गिल के लिए 27 जनवरी बेहद खास है, क्योंकि आज ही के दिन उनका जन्मदिन है। ऐसे में आप सभी को जानते ही होंगे कि आज शहनाज का जन्मदिन कुछ खास नहीं होने वाला है क्योंकि उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं ऐसे में उनके चाहने वाले अपने प्यार से उन्हें स्पेशल फील कराने की कोशिश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

आज शहनाज के भाई शहबाज ने अपनी बहन का एक वीडियो शेयर (Shehbaz extends heartfelt wishes to Shehnaaz Gill) किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज 28 साल की हो गई हैं। आप देख सकते हैं शहबाज ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बहन की बिग बॉस जर्नी को फिर याद किया है, जब उन्होंने बहन को सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री ली थी। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने अपने गाने को ही लगाया है। गाने के बोल हैं- ‘मैं तेरा भाई तू मेरी बहना’।

बहन को इस खास दिन पर शहबाज ने स्पेशल फील कराने की कोशिश की है। वहीं भाई ने कैप्शन में लिखा है- ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरी बहन… तेरे बिना मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं कुछ भी नहीं हूं। लव यू । आशीर्वाद हमेशा बना रहे… रब करे तेनु मेरी वी उम्र लग जावे। इसी के साथ उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर की है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शहनाज गिल जल्द एक बार फिर से बिग बॉस में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ और बिग बॉस सीजन 15 के फिनाले में सना अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगी। बीते दिनों शो का प्रोमो सामने आ चुका हैं, जिसको देख फैंस की आंखे नम हो रही हैं। फिलहाल शहनाज को हर तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रहीं हैं।

जब दीपिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म पर की बात तो पति ने किया ये काम

सेट पर लगी भयंकर आग! अंदर ही फंसा कंटेस्टेंट तो मचा हड़कंप, बचाने भागे बादशाह और फिर। । ।

गोविंदा की कुछ बातें सुनकर आया था कृष्णा अभिषेक को गुस्सा, कॉमेडियन ने खोला ये बड़ा राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -