शहनाज गिल ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें देख पहचान नहीं पा रहे फैंस
शहनाज गिल ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें देख पहचान नहीं पा रहे फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और पंजाब की गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। वह अपने नए-नए अवतार से प्रशंसकों को खुश करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। अब शहनाज गिल ने अपने नए फोटोशूट की झलक प्रशंसकों को दिखाई है जिसमें वह ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं। उनकी फोटोज को बहुत पसंद किया जा रहा है।

वही हर बीतते दिन के साथ शहनाज गिल खुद को ग्रूम कर रही हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया है। इस शूट की विशेष बात ये है कि शहनाज को पहचानने के लिए इसमें बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। सामने आई फोटोज को देखने के बाद स्पष्ट है कि शाहनाज ने इस फोटोशूट के लिए ऐसा मेकओवर कराया है जिसमें वो पहचान में ही नहीं आ रही हैं।

उन्होंने कैमरे के समक्ष अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखते ही बन रहा है। शहनाज ने पर्पल एवं वाइट कलर की बहुत हटकर ड्रेस पहनी हैं। तस्वीरों को खूब लाइक एवं साझा किया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। वही बात यदि शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की करे तो अभिनेत्री पिछले वर्ष फिल्म 'हौंसला रख' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शहनाज गिल ने अभिनेता एवं गायक दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा की थी।

उर्फी जावेद ने फिर पार की हदें, वीडियो देख बोले लोग- 'लानत है ऐसे बाप पर...'

शादी टूटने की खबरों के बीच चारु असोपा ने बेटी और पति संग शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

VIDEO! होली पर जमकर नाची सृष्टि रोडे, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -