शादी टूटने की खबरों के बीच चारु असोपा ने बेटी और पति संग शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात
शादी टूटने की खबरों के बीच चारु असोपा ने बेटी और पति संग शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन एवं भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच निरंतर रिश्ते में दरार की खबरें आ रही थीं। मगर अब इन सब खबरों पर अभिनेत्री चारु असोपा के एक पोस्ट ने विराम लगा दिया है। चारु ने होली पर एक ऐसा पोस्ट किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

दरअसल, होली के दिन चारु असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में चारु हस्बैंड राजीव सेन एवं जियाना संग होली खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को चारु असोपा के अतिरिक्त राजीव सेन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। राजीव सेन ने कैप्शन में लिखा- 'जियाना की पहली होली अपनी मॉमी एवं डैडी के साथ। आप सभी को हैप्पी होली।' 

वही चारु असोपा ने भी होली सेलिब्रेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। इस फोटो के कैप्शन में चारु असोपा ने लिखा- 'आप सभी को होली की शुभकामनाएं।' इस फोटो में चारु सिंपल सा गुलाबी रंग का सूट पहनी हुई हैं। जबकि राजीव नीले रंग की हुडी वाली टी-शर्ट पहने दिखाई दिए। दोनों जियाना को कैमरे की ओर हाथ में पकडे़ हुए हैं। इस फोटोज पर सुष्मिता सेन की बेटी रेने ने भी कमेंट किया है। रेने ने कमेंट में लिखा- 'द क्यूटेस्ट।' इसके अतिरिक्त कई लोग इन दोनों की फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

टीवी के इन मशहूर स्टार्स ने इस तरह मनाया होली का जश्न, वायरल हुई तस्वीरें

अवॉर्ड सेरेमनी में बड़े हादसे का शिकार हो जाती जैस्मिन भसीन, देंखे ये VIDEO

डेड बॉडी छिपाने को लेकर विद्या बालन ने जैस्मिन भसीन से पूछ डाला ऐसा सवाल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -