'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक
'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल निरंतर अपने करियर में आगे बढ़ते हुए नई-नई ऊंचाईयों को छू रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू किया। इसके अतिरिक्त वह एक चैट शो को भी होस्ट करती हैं। वह सभी फील्ड में लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। वहीं हाल ही में शहनाज गिल का एक नया गाना सामने आया है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रिन शेयर करती दिखाई दे रही हैं। कुछ दिन पहले ही रिलीज हुए नवाज एवं शहनाज का नया गाना यार का सताया हुआ है गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है।

गाने को बी-प्राक ने अपनी दर्द भरी आवाज दी है। वहीं अब गाने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने शहनाज गिल पर निशाना साधा है। उन्होंने शहनाज के अभिनय का मजाक उड़ाया है। ट्वीट करते हुए KRK ने लिखा कि आज मैंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल का का गाना देखा। मेरे भगवान भयानक नवाज डांस कर रहे हैं। और शहनाज़ बेचारी अभिनेत्री कम छिछोरी अधिक लग रही है। इस लड़की को बिल्कुल भी अभिनय नहीं आता। सोशल मीडिया पर KRK का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है।

लोग KRK के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह लगभग हर बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अपनी राय देते दिखाई देते हैं। जिसके कारण कई बार उन्हें परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने खुलासा किया है कि प्यार में उन्हें हमेशा धोखा ही मिला है। उनकी पर्सनालिटी और लोकप्रियता के बाद भी उनके साथ ऐसा होता रहा है। शहनाज ने कहा कि “धोखा मैंने आज तक किसी को नहीं दिया यदि मैं सच कहूं तो सब ने मुझे दिया है। जो भी गया है, मुझे छोड़कर गया है क्योंकि जब इंसान का पता चल जाता है कि दो जगह या तीन जगह.. फिर इंसान पीछे हट जाता है। धोखा देकर चले जाओ.. मेरा लेकिन यह है अब, आओ और जाओ, दफा हो जाओ, भाड़ में जाओ।”

'शादी के 4 सालों में मेरे पति ने सबके साथ S*** किया', इस एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए लोगों के होश

अभिषेक ने तकिये से दबा दिया बेबिका का मुंह और फिर जो हुआ...

मोटी रकम मिलने के बाद भी स्मृति ईरानी ने ठुकरा दिया था पान मसाला का ऐड, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -