BB13: माहिरा-पारस से भिड़ते नजर आएंगे शहनाज के भाई, एक दूसरे पर करेंगे तीखे वार
BB13: माहिरा-पारस से भिड़ते नजर आएंगे शहनाज के भाई, एक दूसरे पर करेंगे तीखे वार
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में घरवालों के कनेक्शन आने पर भी लड़ाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा की पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ भयंकर लड़ाई होगी. इस दौरान शहबाज ने पारस को खरी-खोटी सुनाई. टास्क के दौरान माहिरा शर्मा दूसरी टीम पर भड़कते हुए कहती हैं बिग बॉस घर है हमारा, अगर यहां की एक भी चीज टूटी तो यहां से टूट कर जाओगे. माहिरा की ये बात सुन शहबाज भड़क जाते हैं. फिर शहबाज के भाई और पारस में धक्का मुक्की होती है. शहबाज पारस को माहिरा का बम्बू कहते हैं. इसके बाद माहिरा बोलती हैं तो क्या शहनाज भी सिद्धार्थ की बम्बू है? बात करने की तमीज नहीं है. बदतमीज.

लड़ाई के बीच शहबाज ने पारस पर पर्सनल कमेंट भी किया. शहबाज ने कहा तू लड़कियों से पैसे मांगता है. शहबाज की ये बातें सुनकर पारस का गुस्सा भड़क जाता है. देखना मजेदार होगा कि गुरुवार के एपिसोड में इस लड़ाई का क्या अंजाम होता है और वीकेंड का वार में सलमान खान कैसे रिएक्ट करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीँ दूसरी तरफ, इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में बड़ा हंगामा होने वाला है. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि टास्क के दौरान विकास गुप्ता ने दूसरी टीम के नोट्स गिनने के बहाने चुराकर अपने लॉकर में रख लिए. जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी काफी गुस्सा हुईं. देवोलीना ने विकास गुप्ता को चीटर का टैग दिया. साथ ही विकास के मास्टरमाइंड होने पर सवाल भी उठाया.

एकता कपूर के नए प्रोजेक्ट में ये टीवी एक्टर निभा सकते है लीड रोल

इन प्रतिभागीयों ने जीता इंडियन आइडल, कुछ बॉलीवुड में कमा रहे नाम

मोनालिसा को मिला अनोखा कमेंट, फैंस बोले डायन' भी अस्‍पताल जाती है क्या...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -