गिफ्ट पर सिडनाज का टैग देखकर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन, बोलीं - बहुत हो गए ड्रामे
गिफ्ट पर सिडनाज का टैग देखकर शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन, बोलीं - बहुत हो गए ड्रामे
Share:

बिग बॉस के इस बार के सीजन में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. रियलिटी शो में दोनों को इस कदर पसंद किया गया कि हर जगह #SidNaaz ट्रेंड होने लगा. शो खत्म होने के बाद भी शहनाज अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती रहती हैं. लेकिन अपने शो मुझसे शादी करोगे में वे एक कंटेस्टेंट के सिडनाज टैग इस्तेमाल करने पर चिढ़ गईं. दरअसल, सभी लड़कों को नॉमिनेशन से बचने के लिए शहनाज को खास गिफ्ट देना था.

सभी ने पहले तो कड़ी मेहनत कर ज्यादा से ज्यादा प्वॉाइंट्स इकट्ठे कर लिए. फिर शहनाज गिल को गिफ्ट खरीद कर दिए. लेकिन शहनाज को किसी का भी गिफ्ट पसंद नहीं आया. एक कंटेस्टेंट ने शहनाज को टेडी बीयर दिया था. शहनाज को इंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट ने टेडी पर सिडनाज का टैग चिपकाया. मगर पंजाब की कटरीना कैफ को ये हरकत बिल्कुल भी रास नहीं आई. शहनाज ने खरी खोटी सुनाते हुए कहा- जो आपने ये सिडनाज खेला है. बहुत हो गए ड्रामे. मैं सिडनाज टैग हटाकर भी टेडी बीयर को फेंक सकती हूं. आप जिस चीज के लिए आए हो उसके लिए मेहनत करनी होगी.

शहनाज गिल ने लड़कों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उनका दिल जीतना इतना आसान नहीं है. इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी होगी. बता दें की, पिछले दिनों जब रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर गेस्ट एंट्री की थी, तब शहनाज गिल काफी इमोशनल हो गई थीं. शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है. चाहे मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रही हैं. लेकिन उनके दिलों दिमाग में अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला ही बसे हुए हैं. इसका खुलासा खुद शहनाज ने भी किया है.

हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

शेफाली की इस फोटो पर आसिम के फैन ने कमेंट में लिखा बेतूका नारा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -