शेफाली की इस फोटो पर आसिम के फैन ने कमेंट में लिखा बेतूका नारा

शेफाली की इस फोटो पर आसिम के फैन ने कमेंट में लिखा बेतूका नारा

टीवी जगत में टीआरपी बटोर चुका रियेलटी शो बिग बॉस 13' भले खत्म हो चुका हो, लेकिन लोग शो से अब भी बाहर नहीं आ पाए है.'बिग बॉस 13' के घर में जो कपल अपनी लड़ाई-झगड़ों को लेकर सबसे अधिक चर्चा में रहे उनमें से एक जोड़ी आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला की भी रही है. शेफाली ने इस शो में जहां आसिम को नल्ला कहकर काफी चिढ़ाया था, वहीं आसिम ने उन्हें एक टास्क के दौरान टेबल लाने को कहा था, जिसपर वह खूब भड़की थीं. शेफाली ने जिम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख लोग अपने आसिम को याद कर रहे हैं.

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो की शुरुआत में शेफाली और असीम काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन वक्त बीतने के साथ-साथ दोनों के रिश्ते इतने खराब हो गए थे कि बाद में ऐक्ट्रेस के पति पराग त्यागी ने विडियो जारी कर रियाज को जमकर लताड़ लगाई थी.

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

शो में शेफाली को भड़काने के लिए आसिम ने एक बार फिर टेबल लाने का ऑर्डर दिया था, जो सुनकर वह काफी बौखला गई थीं और दोनों में खूब बहस भी हुई थी इसे लेकर. कंटेस्टेंट्स ने भले अपनी इन लड़ाई को भुला दिया हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि फैन्स इन बातों को कभी भूलने वाले नहीं. बता दे कि इस रिऐलिटी शो के सभी कंटेस्टेंट्स अब नॉर्मल लाइफ जीने की कोशिश में जुटे हैं और इनमें से एक शेफाली जरीवाला भी हैं. शेफाली ने अपनी जिम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर लोग आसिम रियाज को जी-जान से याद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?

एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड

माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल