हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस
हुबहु मलाइका अरोड़ा की तरह नजर आती है ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत में भी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अब मलाइका की हमशक्ल हिना पांचाल भी सुर्खियों में आ गई हैं. हिना को इन दिनों कलर्स टीवी के शो 'मुझसे शादी करोगे' में देखा जा सकता है. यहां वो पारस छाबड़ा को रिझाने के लिए पहुंची हैं. हिना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइन हैं.

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो हू-ब-हू मलाइका अरोड़ा जैसी दिखती हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देख आप ये कह सकते हैं कि वो मलाइका की हमशक्ल हैं. हिना, मलाइका की तरह ही पोज भी देती हैं.हिना उस समय सबसे पहले चर्चा में आई थीं जब उनका आइटम सॉन्ग 'बलम बंबई' और 'बेवड़ा-बेवड़ा जालो' हिट हुआ था. साल 2019 में हिना ने बिग बॉस मराठी 2 में भी हिस्सा लिया था. हिना ने अब तक कुल 17 फिल्म की हैं. 

माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल

मलाइका अरोड़ा जैसी दि​खने वाली हिना का आइटम गर्ल्स की लिस्ट में 7वां स्थान है. 2015 में फोर्ब्स इंडिया की टॉप-100 सेलिब्रिटी में हिना को जगह मिली थी. हिना ने 2014 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म 'हम हैं तीन खुरापाती' से की थी.साथ ही, हिना ने अब तक 'लाइफ में टि्वस्ट है', 'जस्ट गम्मत', 'मिस टनकपुर हाजिर हो', 'राठाना मंजूरी' और 'बाबूजी एक टिकट बम्बई आदि फिल्मो में काम किया है. 

मलाइका अरोड़ा का कातिलाना अवतार आया सामने, फराह ने किया नॉटी कॉमेंट

KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?

एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -