पाकिस्तान होने दिवालिया के कगार पर!! प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश को चेताया
पाकिस्तान होने दिवालिया के कगार पर!! प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश को चेताया
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने गुरुवार को अपने अपदस्थ पूर्ववर्ती इमरान खान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हुए उन पर 'देश के खिलाफ धमकियां' देने का आरोप लगाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष ने एक साक्षात्कार में चेतावनी दी कि अगर प्रतिष्ठान ने सही निर्णय नहीं लिया, तो देश तीन हिस्सों में विभाजित हो जाएगा। उन्होंने इसे शक्तियों पर "दबाव डालने" के लिए अपने कारण के रूप में उद्धृत किया।

साक्षात्कार के संदर्भ में, शरीफ, जो तीन दिवसीय यात्रा के लिए तुर्की में हैं, ने खान को अपनी धमकियों को कम करने की सलाह दी और उन्हें सार्वजनिक सेवा के लिए "अयोग्य" करार दिया। "अपनी राजनीति करो," उन्होंने आग्रह किया, "लेकिन आगे न बढ़ें और पाकिस्तान के विघटन के बारे में बात न करें।

खान ने बोल टीवी के साथ एक साक्षात्कार में कहा: "अगर प्रतिष्ठान उचित निर्णय नहीं करता है, तो मैं गारंटी दे सकता हूं कि उनका सफाया कर दिया जाएगा, जैसा कि सेना करेगी, क्योंकि अगर यह दिवालिया हो जाता है तो देश का क्या होगा?

पाकिस्तान दिवालिया के कगार पर है।   "यदि अभी सही निर्णय नहीं लिए जाते हैं, तो देश आत्महत्या करने के कगार पर है।" विदेशों में भारतीय थिंक टैंक बलूचिस्तान को अलग करने पर विचार कर रहे हैं; उनके पास योजनाएं हैं, "अपदस्थ प्रधान मंत्री ने कहा, यह निर्दिष्ट किए बिना कि वह किसपर दबाव डाल रहे हैं।

ब्रिटेन में महंगाई की मार !!! 2011 के बाद महंगाई उच्त्तम स्तर पर

इमरान खान ने दी पाकिस्तान सरकार को धमकी, कहा अगर चुनाव नहीं हुए तो होगा गृहयुद्ध

तुर्की देश ने अपना नाम बदलने के लिए दिया संयुक्त राष्ट्र को प्रस्ताव , अब इस नाम से जाना जायेगा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -