इमरान खान ने दी पाकिस्तान सरकार  को धमकी, कहा अगर चुनाव नहीं हुए तो होगा गृहयुद्ध
इमरान खान ने दी पाकिस्तान सरकार को धमकी, कहा अगर चुनाव नहीं हुए तो होगा गृहयुद्ध
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने चेतावनी दी है कि अगर चुनाव नहीं बुलाए गए तो देश गृहयुद्ध में उतर सकता है।

"हम देखेंगे कि क्या वे हमें कानूनी और संवैधानिक प्रक्रियाओं के माध्यम से चुनावों में जाने देते हैं, अन्यथा यह देश गृह युद्ध में उतर जाएगा," पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख ने एक साक्षात्कार में कहा। पूर्व प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि नेशनल असेंबली में लौटना "सवाल से बाहर" था क्योंकि ऐसा करने से उनकी सरकार को उखाड़ फेंकने वाली "साजिश को स्वीकार करने" की आवश्यकता होगी।

रिपोर्ट के अनुसार, खान ने कहा कि वह प्रदर्शनकारियों के लिए सुरक्षा के लिए अपनी पार्टी के अनुरोध पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वह अगले मार्च की तारीख की घोषणा करेंगे।  पीटीआई अध्यक्ष ने स्वीकार किया कि प्रधान मंत्री के रूप में, उनके पास पूर्ण नियंत्रण नहीं था, जिसका अर्थ है कि देश में वास्तविक शक्ति केंद्र कहीं और थे, और यह कि "हर कोई जानता है कि यह कहां है." खान ने कहा कि जब वह सत्ता में आई तो उनका प्रशासन "कमजोर" था और गठबंधन सहयोगियों की तलाश करनी पड़ी, और अगर स्थिति फिर से उत्पन्न होती है, तो वह फिर से चुनाव बुलाएंगे और बहुमत की सरकार की तलाश करेंगे या बिल्कुल भी नहीं।

"हम हिल नहीं सकते थे क्योंकि हमारे हाथ बंधे हुए थे।  शक्ति हमारे साथ नहीं थी। हर कोई जानता है कि पाकिस्तान में सत्ता कहां है, इसलिए हमें उन पर निर्भर रहना पड़ा, "उन्होंने आगे विस्तार से बताए बिना कहा कि वह किसका उल्लेख कर रहे थे।

इथियोपिया को वित्तीय सहायता प्रदान करेगा विश्व बैंक

'AAP के सभी नेताओं को जेल में डाल दो मोदीजी', केजरीवाल ने हाथ जोड़कर की PM से विनती

'अधिकारियों को सबक सिखाने के लिए घुंघरू बाँध दो' बोलकर बुरे फंसे BJP विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -