BB13 : शेफाली ने रोज के झगड़े को समाप्त करने के लिए दिखाई महानता, दर्शक हो गए फैन
BB13 : शेफाली ने रोज के झगड़े को समाप्त करने के लिए दिखाई महानता, दर्शक हो गए फैन
Share:

बिग बॉस 13 में हर बार की तरह विवाद बढ़ाता जा रहा है. लेकिन सलमान किसी न किसी प्रतिभागी को झगड़े को लेकर समझाते रहते है. जिसका परिणाम लगभग विपरित ही देखने को मिला है. बता दे कि पिछले दिनों बिग बॉस के घर में कई मुद्दों को लेकर कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़े. इनमें से एक मुद्दा रोटी बनाने का भी था, जिसको लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर कहा सुनी हुई, लेकिन अब लगता है रोटी बनाने को लेकर होने वाले झगड़े घर में खत्म हो जाएंगे. इस बता के सामने आने के बाद फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है.

BB13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में शहनाज़ ने खेला खेल, माहिरा का करेगी पत्ता साफ़

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कलर्स टीवी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शेफाली जरीवाला रोटी बनाने की ज़िम्मेदारी अपने कंधे पर लेने के लिए तैयार नज़र आ रही हैं. वीडियो में जरीवाला, विशाल सिंह से कहती हैं कि अब रोटी की पूरी ज़िम्मेदारी मेरे ऊपर आ गई है. आपको जब खानी हो, जितनी खानी हो मुझे बता देना मैं बना दूंगी.

BB13 : रश्मि को लेकर शेफाली जरीवाला के पति ने कहा-असीम उसी की वजह से...

इसके अलावा शो में आगे शेफाली कहती हैं कि अब वो सीधे तौर पर सभी से पूछेंगी कि रोटी कौन खाएगा. इसके बाद रश्मि, जरीवाला से कहती हैं कि वो आसिम अपना और विशाल बोलेंगे तो उनका भी ब्रेकफास्ट खुद बना लेंगी. वो कहती हैं कि लंच और डिनर में मुझे रोटी नहीं चाहिए होगी तो मैं आपको बोल दूंगी. इस पर जरीवाला कहती हैं कि मैं रोटी बना रही हूं ना.

टीवी की अभिनेत्री हिना खान के वेब शो का पहला खूंखार लुक हुआ आउट, शो जल्द होगा रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिर रश्मि कहती हैं कि मैं किसी से सुनकर रोटी नहीं लूंगी. अगर मैं आप (जरीवाला) से बात कर रही हूं तो कोई तीसरा शख्स बीच में नहीं आना चाहिए. इस पर जरीवाला कहती हैं कि रोटियों की ज़िम्मेदारी मेरी है. माहिरा को लेकर जरीवाला कहती हैं कि उसको (माहिरा) ऐसा लग रहा है कि लोग उसको टारगेट कर रहे हैं. वो छोटी है. उसका पारा चढ़ जाता है और वो कुछ बोल देती है. इस पर रश्मि कहती हैं कि वो माहिरा को पहले दिन से जानती हैं.

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का नया अंदाज देख सेलेब्स से लेकर फैंस ने कहा-‘कम्पलीट पैकेज....’

BB13 : वायरल हो रहा है एक हफ्ते पुराना यह वीडियो, सबके सामने शहनाज़ को सिद्धार्थ ने मारा था चांटा

कोमोलिका का प्लान हो जायेगा फ़ैल, आ जाएगी अनुराग की याददाश्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -