कोमोलिका का प्लान हो जायेगा फ़ैल, आ जाएगी अनुराग की याददाश्त
कोमोलिका का प्लान हो जायेगा फ़ैल, आ जाएगी अनुराग की याददाश्त
Share:

टीवी का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की कहानी में एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। पिछले  दिनों ही अनुराग प्रेरणा के घर विराज का रिश्ता लेकर जाता है। पहले तो प्रेरणा इस शादी से इंकार करती है, परन्तु अपनी मां द्वारा समझाए जाने के बाद वह इस शादी को करने के लिए हामी भर देती है। इस बीच कोमोलिका इस बात को लेकर खुश है कि अब प्रेरणा का साया अनुराग की जिंदगी से दूर हो जाएगा। वैसे सुनने में आ रहा है कि कोमोलिका की ये खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाली है। जी हां टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की माने तो तिलक सेरेमनी के दिन अनुराग काफी एक्साइटेड नजर आ सकता यही , परन्तु प्रेरणा अंदर ही अंदर खूब घूटेगी। प्रेरणा को लगने लगेगा कि जिस इंसान को वह इतना चाहती है, वह खुद उसे उससे दूर कर रहा है।

रिपोर्ट के मुताबित तिलक वाले दिन ही अनुराग (Parth Samthaan) को फ्लेशबैक आने शुरु हो सकता है। धीरे-धीरे उसे याद आने लगेगा कि एक समय ऐसा भी था कि जब वह प्रेरणा पर अपनी जान लुटाता था। अब देखना होगा कि विराज और प्रेरणा (Erica Fernandes) की शादी से पहले अनुराग की याददाश्त पूरी तरह से वापस आ पाएगी या नहीं? कोमोलिका का प्लान हो जाएगा फेल-दरअसल कोमोलिका ही विराज को लेकर आई है, ऐसे में माना जा रहा है कि अगर अनुराग (Parth Samthaan) की याददाश्त वापस आएगी तो उसका तो प्लान ही फेल हो सकता है।

कब आएंगे मिस्टर बजाज
टीवी का सीरियल Kasautii Zindagii Kay 2 के दर्शकों को लम्बे समय से इस बात का इंतजार है कि आखिर मिस्टर बजाज की एंट्री इस शो में फिर से कब होगी? अभी हाल ही में मिस्टर बजाज का किरदार अदा करने वाले कलाकार करण सिंह ग्रोवर ने इस सीरियल को अलविदा कहा था। उस दौरान उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था कि वह जल्द ही इस शो में वापसी करेंगे। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आप Kasautii Zindagii Kay 2 के अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए कितने उत्सुक है?

BB13 : रश्मि को लेकर शेफाली जरीवाला के पति ने कहा-असीम उसी की वजह से...

BB13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में शहनाज़ ने खेला खेल, माहिरा का करेगी पत्ता साफ़

BB13 : घर में एंट्री होगी नए कंटेस्टंट की, आएगी सभी घरवालों की शामत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -