टीवी की अभिनेत्री हिना खान के वेब शो का पहला खूंखार लुक हुआ आउट, शो जल्द होगा रिलीज
टीवी की अभिनेत्री हिना खान के वेब शो का पहला खूंखार लुक हुआ आउट, शो जल्द होगा रिलीज
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार हिना खान अपने टीवी शोज से ब्रेक लेकर बॉलीवुड और डिजिटल प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में बिजी हैं। बीते कई दिनों से टीवी के दीवाने अपनी फेवरेट अदाकारा की एक झलक देखने के लिए तरस रहे थे। परन्तु अब टीवी की पुरानी 'कोमोलिका' ने अपने वेब शो डैमेज्ड 2 (Damaged 2) का पहला फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज कर दिया है। वही इस पोस्टर में हिना खान खूंखार अंदाज में नजर आ रही है। टीवी की क्वीन हिना खान का ये अंदाज उनके फैंस को दीवाना कर जाने वाला है। इस वेब शो में हिना खान का किरदार सस्पेंस से भरा है। ये बात इस वेब शो के फर्स्ट लुक को देखकर भी साफ पता लग रही है।

इसके अलावा इस पोस्टर को रिलीज करते हुए अदाकारा ने लिखा है, 'अपने पहले डिजिटल प्रोजेक्ट डैमेज्ड 2 का फर्स्ट लुक रिलीज कर रही हूं। 14 जनवरी से ये स्ट्रीम होना शुरू हो सकता है।' इस वेब शो में हिना खान नामी टीवी कलाकार और एंकर शेखर सुमन के बेटे अध्यन सुमन के साथ नजर आने वाली है। ये वेब शो सस्पेंस-थ्रिलर हैं। जिसमें एक्ट्रेस अध्यन सुमन के साथ रोमांटिक पेयर में नजर आने वाली है। परन्तु जारी हुए वेब शो के पहले लुक में जरुर हिना खान खूंखार और तेज तर्रार अंदाज में दिख रही है। अदाकारा के चेहरे पर शैतानी मुस्कान भी फैंस को वेब शो के लिए एक्साइटेड कर सकती है।

इस वेब शो के अलावा हिना खान अपनी फिल्म हैक्ड को लेकर भी तैयार है। अभिनेत्री हिना खान की फिल्म हैक्ड भी जनवरी महीने में ही रिलीज होनी है। इस फिल्म को निर्देशक विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को मेकर्स 31 जनवरी को रिलीज करने वाले है। इन दोनों प्रोजेक्ट के अलावा भी हिना खान के हाथ कई प्रोजेक्ट्स हैं। 

Box Office: वीकेंड पर 'सब कुशल मंगल' ने पकड़ी रफ़्तार, किया इतने करोड़ का कारोबार

Box Office: 17 दिन बाद भी जारी है सलमान खान की दबंगई, इतना हुआ दबंग 3 का कुल कलेक्शन

विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -