BB13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में शहनाज़ ने खेला खेल, माहिरा का करेगी पत्ता साफ़
BB13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में शहनाज़ ने खेला खेल, माहिरा का करेगी पत्ता साफ़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में हर रोज नया ड्रामा देखने मिलता है। बिग बॉस के घर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चलते सुर्खियों में रहती है। भले ही शहनाज कंटेस्टेंट सिद्धार्थ को दोस्त से कुछ ज्यादा समझती हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा की कबूल किया है कि वो उनकी अच्छी दोस्त है। वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें, शहनाज गिल बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली प्रतियोगियों में से एक रही हैं। 

कई बार शहनाज गिल ने अपनी अजीबोगरीब हरकतों से दर्शकों का मजोरंजन किया है। टीवी का शो बिग बॉस के घर में आज के एपिसोड में नामांकन प्रक्रिया दिखाया जा सकता है । इस दौरान माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है । जी हां, शो मेकर्स ने सोमवार का एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो टेलीकास्ट किया है। नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान आरती सिंह जब माहिरा शर्मा का नाम लेती है तो पारस सबके सामने कहते है कि कैसे माहिरा को सभी को टारगेट कर रहे हैं अब उसे बचाने का समय आ गया है।

इसके अलावा प्रोमो वीडियो में ये भी नजर आ रहा हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस नॉमिनेशन प्रक्रिया में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का विरोध करती है, इसलिए पारस, आरती का नाम लेता है। इसके बाद माहिरा तुरंत सहमत हो जाती है। इसके साथ ही शहनाज गिल आरती को ताना मारते हुए कहा कि यदि आपको नॉमिनेशन से डरना नहीं है तो आपको बचाने की क्या ज़रूरत है। इसके बाद पारस बोलते दिखाई देते है कि कैसे शहनाज ने अपना रंग दिखाया है। जारी प्रोमो काफी सस्पेंस से भरपूर है। देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के विरुद्ध किसी तरह का षडयंत्र रचती है।

एक सवाल पूछने पर भड़के पाक मंत्री फवाद चौधरी, TV एंकर को जड़ दिया थप्पड़

कभी रोमांस के किंग थे वरुण बडोला, इस टीवी एक्ट्रेस से की है शादी

Bigg Boss13: शेफाली बग्गा ने पारस और माहिरा के रिश्ते को बताया फेक, कहा -'एक दूसरे को सपोर्ट ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -