लोकसभा चुनाव: शीला दीक्षित का दावा, नहीं चलेगा मोदी का जादू, राहुल गाँधी करेंगे कमाल
लोकसभा चुनाव: शीला दीक्षित का दावा, नहीं चलेगा मोदी का जादू, राहुल गाँधी करेंगे कमाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की तीन बार सीएम रही एवं नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने रविवार को मीडिया में कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी में पीएम नरेंद्र मोदी के इर्द - गिर्द अपने चुनाव प्रचार को रखने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की योजना 2014 जैसा काम नहीं कर पाएगी. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने गत साढ़े चार साल में दिल्ली के लिए कोई काम नहीं किया है और लोग आगामी चुनाव में अपना गुस्सा व्यक्त करेंगे.

कमलनाथ के मंत्री बोले, बम बनाने की ट्रेनिंग दे रही RSS, शिवराज ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शीला ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली में अपना खोया हुआ बेस तेजी से वापस पा रही है. उन्होंने लोकसभा चुनावों के लिए 'आम आदमी पार्टी' के साथ किसी चुनावी तालमेल से इनकार करते हुए आप को बहुत ही गैर - भरोसेमंद करार दिया है. उन्होंने एक साक्षात्कार में यह भी कहा है कि कर्नाटक, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान जैसे राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण राज्यों में हुए चुनावों में कांग्रेस को हासिल हुई जीत के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति सम्मान काफी बढ़ गया है.

‘महागठबंधन’ पर कुछ ऐसा बोले योगेंद्र यादव

पूर्व सीएम ने कहा है कि, ''कांग्रेस के लोगों में अब राहुल गांधी के प्रति काफी सम्मान बढ़ा है. हमने राहुल गाँधी में एक ऐसा नेता पाया है, जो उत्तरदायी हैं और आमतौर पर सही निर्णय लेते हैं. इसलिए हम आगामी लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर विश्वस्त हैं. कांग्रेस लोक सभा चुनाव में काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी.'' 

खबरें और भी:-  

जम्मू-कश्मीर की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा : राम माधव

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बनने जा रहे हैं दूल्हा, जानिए कौन है उनकी दुल्हन

पंजाब में रैली के दौरान विरोधियों पर जमकर बरसे केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -