पंजाब में रैली के दौरान विरोधियों पर जमकर बरसे केजरीवाल
पंजाब में रैली के दौरान विरोधियों पर जमकर बरसे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल में पार्टी छोड़ कर जाने वालों पर निशाना साधा और उन्हें पद और टिकटों का लालची ‘अवसरवादी’ करार दिया है. बता दें केजरीवाल ने पंजाब में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का प्रचार अभियान शुरू कर दिया है.

दागी नेता चुनाव लड़ेंगे या नहीं, आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

यह बोले केजरीवाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केजरीवाल ने पंजाब में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का प्रचार अभियान शुरू किया. इस दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस की अगुवाई वाली राज्य सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रह कर उसने लोगों को धोखा दिया है. आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, हरपाल चीमा और अमन अरोड़ा सहित राज्य इकाई का पूरा नेतृत्व भी रैली में मौजूद था.

मायावती वो नारी हैं, जो 56 इंच के मर्द पर भारी हैं - अलका लांबा

विरोधियों पर जमकर बरसे केजरीवाल 

प्राप्त जानकारी अनुसार केजरीवाल ने कहा, ‘कुछ दिन पहले कुछ लोग आप छोड़ कर चले गए. हमारे राजनीतिक विरोधियों ने यह कहना शुरू कर दिया कि आप टूट कर बिखर जाएगी. देश में किसी का साहस नहीं है कि पार्टी को तोड़ सके.’ वही आप प्रमुख ने कहा, ‘कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी ने पिछले पांच सालों में पार्टी तोड़ने का बहुत प्रयास किया लेकिन भगवान हमारे साथ हैं.’ केजरीवाल ने कहा, ‘जिन लोगों ने आप छोड़ी वे पार्टी में रहने योग्य नहीं थे. वे अवसरवादी थे और पद और टिकटों के लालची थे. उन्होंने पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया. भगवान ने झाड़ू का इस्तेमाल किया और सभी बुरे लोग अब बाहर हैं.

नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध करेगी जदयू, कार्यकारणी की बैठक में हुआ फैसला

मायावती पर भाजपा नेता ने की अभद्र टिप्पणी, बसपा सुप्रीमो के समर्थन में सड़कों पर उतरी सपा

विपक्ष के पास नहीं है पीएम मोदी को टक्कर देने का साहस- राम माधव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -