पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बनने जा रहे हैं दूल्हा, जानिए कौन है उनकी दुल्हन
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बनने जा रहे हैं दूल्हा, जानिए कौन है उनकी दुल्हन
Share:

गाँधीनगर: पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल जल्द ही वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं. 26-27 जनवरी को हार्दिक गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में किंजल पटेल के साथ बेहद साधारण तरीके से विवाह करने जा रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक के पिता भरत पटेल और उनके करीबी रिश्तेदार ने इस खबर की जानकारी दी है. हालांकि हार्दिक की ओर से इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है.

दागी नेता चुनाव लड़ेंगे या नहीं, आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

हार्दिक की होने वाली पत्नी 25 वर्षीय किंजल पटेल गुजरात के वीरमगाम की रहने वाली हैं, वर्तमान में वो अपने परिवार के साथ सूरत में रह रही हैं. किंजल 'पारिख-पटेल' समुदाय से सम्बंधित हैं. उनका ग्रेजुएशन पूरा हो गया है,  फिलहाल लॉ की पढ़ाई कर रही हैं. हार्दिक पटेल भी वीरमगाम शहर के एक छोटे से गांव चंदन नगरी के निवासी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक और किंजल की शादी का समारोह इसी गांव के एक मंदिर में होने वाला है. शादी का कार्यक्रम दो दिन (26-27 जनवरी) जको आयोजित होगा. इस दौरान दोनों परिवारों के मात्र 50-60 लोग ही शामिल होंगे.

मायावती वो नारी हैं, जो 56 इंच के मर्द पर भारी हैं - अलका लांबा

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल को वर्ष 2015 से पहले कोई नहीं जानता था. किन्तु आज करीब हर कोई उनके नाम से परिचित है. अगस्त, 2015 में हार्दिक पटेल ने राज्य सरकार से पटेलों को आरक्षण देने की मांग के लिए अहमदाबाद में पाटीदार समाज की महारैली का आयोजन किया था, जिसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए थे. तभी से हार्दिक पटेल मीडिया की सुर्ख़ियों में छाने थे.

खबरें और भी:- 

नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध करेगी जदयू, कार्यकारणी की बैठक में हुआ फैसला

मायावती पर भाजपा नेता ने की अभद्र टिप्पणी, बसपा सुप्रीमो के समर्थन में सड़कों पर उतरी सपा

विपक्ष के पास नहीं है पीएम मोदी को टक्कर देने का साहस- राम माधव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -