शीजान को आई तुनिषा की याद...फोटो शेयर कर डॉक्टर ने बयां किया अपना दर्द
शीजान को आई तुनिषा की याद...फोटो शेयर कर डॉक्टर ने बयां किया अपना दर्द
Share:

मुंबई: बोलते है  कि चीज़ों को पाने के बाद और इंसानों को खोने  के उपरांत उसके मूल्य का अंदाजा लग जाता है। कुछ ऐसे ही दर्द से फिलहाल शीजान खान इस समय लड़ रहे है। अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के लीड एक्टर शीजान खान को पिछले साल दिसंबर में तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में हिरासत में ले लिया। जैसा कि सभी जानते हैं इसी शो की लीड एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शो के सेट पर ही खुद फांसी लगाई थी।

तुनीषा की मां, वनिता शर्मा ने शीज़ान पर अपनी बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और एक रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। जिसके उपरांत शीजान 2 माह से भी अधिक समय सलाखों के पीछे बिताकर रिहा हुए हैं। 4 मार्च को महाराष्ट्र की एक स्थानीय अदालत ने शीज़ान को ज़मानत दे दी थी। इसी दौरान शीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो साझा कर दिया है। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल कविता भी लिखी है।

साझा किए गए वीडियो में शीजान और तुनीषा की कई सारी अनदेखी फोटोज और वीडियोज मौजूद है। वीडियो को देखकर ये बोलना गलत नहीं होगा कि तुनिषा अपने को-स्टार शीजान के साथ बहुत  इंजॉय किया करती थीं। दोनों को हंसते हुए देख फैंस भी बहुत खुश दिखाई दे रहे है। जिसके साथ साथ शीजान ने खुद से तुनिषा के लिए एक कविता लिखी है। जिसमें उन्होंने तुनिषा की जिंदगी को खूबसूरती के साथ शब्दों में पिरोया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheezan M Khan (@sheezan9)

शीजान ने अपनी पोएम में तुनिषा को एक परी बोला है। साथ ही उन्होंने अपने परिवार के लोगों के नाम का भी इस कविता में ज़िक्र कर दिया है। ये कविता बहुत ही ज्यादा इमोशनल है। इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट के माध्यम से ये लिख रहे हैं कि, शीजान इनोसेंट हैं। एक यूजर ने लिखा, शीजना ने इस कविता के जरिए तुनिषा के लिए अपने परिवार का प्यार दिखाया है। इस पोस्ट को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

अयोध्या के ऋषि सिंह ने अपने नाम की 'इंडियन आइडल 13' की ट्रॉफी

देबिना ने छोटी बिटिया का कराया 'अन्नप्राशन' तस्वीरें देख फैन हुए खुश

आदित्य नारायण और मोनालिसा के किया एक दूसरे को लिपलॉक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -