शीजान ने दर्ज की जमानत याचिका, लेकिन कोर्ट से मिला ये जवाब
शीजान ने दर्ज की जमानत याचिका, लेकिन कोर्ट से मिला ये जवाब
Share:

अली बाबा अभिनेत्री तुनिषा शर्मा केस में गिरफ्तार आरोपी शीजान खान ने एक बार फिर जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया दिया है. एक्टर ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल भी कर चुके है. आरोपी शीजान खान की ने 23 जनवरी को अपनी बेल अपील दाखिल की. अब कोर्ट 30 जनवरी इस पर सुनवाई करने वाला है.

नहीं मिल रही जमानत: खबरों का कहना है कि शीजान की 13 जनवरी को कोर्ट जमानत याचिका खारिज भी किया जा चुका है. तब शीजान खान के वकील ने अभिनेता के बचाव में कई दलीलें भी पेश कर दी है. शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने दावा किया था कि अभिनेता को मुसलमान होने की वजह से गिरफ्तार और परेशान भी कर दिया था. शीजान के वकील, शैलेंद्र मिश्रा ने पालघर अदालत में तुनिषा शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

 

14 दिन की कस्टडी में थे शीजान खान: पालघर कोर्ट ने तुनिषा शर्मा के वकील की दलीलों को सुनने के उपरांत शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दिया गया था. तुनिषा के वकील ने यह बोला है कि, अभिनेता शीजान इस केस के मुख्य अपराधी, और वो दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा के बॉयफ्रेंड थे. वकीलों का बोलना है कि जमानत मिलने के उपरांत वह गवाहों को प्रभावित भी कर रहे है, या सबूतों को समाप्त कर सकते हैं. इसलिए शीजान को कस्टडी में ही रखा जाए. 

बिग बॉस के बाद टीना दत्ता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, साउथ की इस मूवी में आएंगी नजर

'जेठालाल' को छोड़ इस एक्टर संग नजर आई 'दयाबेन', वायरल तस्वीर देख चौंके लोग

एक्ट्रेस दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तस्वीर देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -