बिग बॉस के बाद टीना दत्ता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, साउथ की इस मूवी में आएंगी नजर
बिग बॉस के बाद टीना दत्ता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, साउथ की इस मूवी में आएंगी नजर
Share:

सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही समाप्त होने जा रहा है। इस शो में टिकट टू फिनाले का ऐलान हो गया है, इसके साथ ही अब सबके बीच फिनाले में पहुंचने की रेस भी शुरू हो चुकी है। लेकिन इन सबके मध्य बिग बॉस 16 में बैठे-बैठे ही कई कंटेस्टेंट्स के हाथ बड़े-बडे़ प्रोजेक्ट लगे हैं, इसमें टीना दत्ता (Tina Dutta) का नाम भी जुड़ चुका है।

टीना को शो में कई बार फेक कहा गया है, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि शो में आने के उपरांत उनकी किस्मत पूरी तरह से चेंज हो गई है। बीते दिनों, दावा किया गया कि टीना को कलर्स का एक TV शो ऑफर हुआ है। वहीं, अब जानकारी मिली है कि एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में हंगामा मचाने की हैं। 

तेलुगू फिल्म से डेब्यू करेगी टीना दत्ता: मीडिया रिपोर्ट्स के सानुसासर टीना दत्ता के हाथ साथ की एक ब्लॉकबस्टर लग गई है। बीते दिनों जानकारी मिली थी कि टीना दत्ता कलर्स टीवी के सीरियल दुर्गा और चारू में दिखाई देने वाली है। दावा किया गया कि सीरियल में लीप के साथ ही टीना की एंट्री होगी। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट का यह कहना है कि टीना को साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए अप्रोच किया है। उनकी पहली मूवी  तेलुगू भाषा में होने वाली है। दावा किया गया कि शो से बाहर आने के बाद टीना मेकर्स से पूरी बातचीत करेगी। वहीं, इस न्यूज के बाद टीना के फैंस बहुत अधिक खुश हो गए हैं। 

'जेठालाल' को छोड़ इस एक्टर संग नजर आई 'दयाबेन', वायरल तस्वीर देख चौंके लोग

एक्ट्रेस दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तस्वीर देख ख़ुशी से झूमे फैंस

9 वर्षीय इस प्रतियोगी ने जीती सारेगामापा सीजन 9 की ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -