'जेठालाल' को छोड़ इस एक्टर संग नजर आई 'दयाबेन', वायरल तस्वीर देख चौंके लोग
'जेठालाल' को छोड़ इस एक्टर संग नजर आई 'दयाबेन', वायरल तस्वीर देख चौंके लोग
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। सोशल मीडिया पर सितारों की कई अनसीन तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। इस दफा दयाबेन और बाघा इंटरनेट पर ख़बरों का विषय बने हुए हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर दयाबेन यानी दिशा वकानी और बाघा यानी तन्मय वेकारिया की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में दोनों सितारों को पहचानना मुश्किल हो रहा है। एक तरफ जहां दिशा वकानी सूट में दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तरफ तन्मय वेकारिया कुर्ते में नजर आ रहे हैं। तारक मेहता के स्टार्स का हावभाव देख कर लग रहा जैसे मानों दोनों कोई गंभीर बात कर रहे हों। फोटो के बारे में इतना पढ़ने के बाद मन में ये जानने की ख्वाहिश हो रही होगी कि आखिर ये तस्वीर है कब की।

दरअसल, दिशा वकानी और बाघा की ये तस्वीर थिएटर के समय की थी। दोनों तारक मेहता में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे। वहीं कई वर्षों पश्चात् इनकी ये फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है। तारक मेहता में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया की परवरिश एक गुजराती में हुई है। तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया भी एक गुजराती अभिनेता रहे हैं। 41 के तन्मय शादीशुदा हैं, उनकी पत्नी का नाम मित्सु वेकारिया। तन्मय-मित्सु दो बच्चों के माता-पिता हैं, जिनका नाम जिशान एवं वृष्टि है। वहीं बात यदि दिशा वकानी की करें, तो वो टेलीविजन के अतिरिक्त कई बॉलीवुड फिल्म्स में भी दिखाई दे चुकी हैं। 

9 वर्षीय इस प्रतियोगी ने जीती सारेगामापा सीजन 9 की ट्रॉफी

आज ही अपने घर ले आएं 32 इंच का ये शानदार टीवी

एक्टिंग से ज्यादा ‘स्टाइलिश विलेन’ बनकर छाई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -