एक्ट्रेस दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तस्वीर देख ख़ुशी से झूमे फैंस
एक्ट्रेस दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तस्वीर देख ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

बीते कई दिनों से टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं तथा अपने बेबी बंप को छुपा रही हैं। अब दीपिका कक्कड़ ने आखिरकार अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी है। दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें दोनों साथ बैठे हैं। दोनों के सिर पर कैप हैं, जिनपर मॉम और डैड लिखा है। 

शोएब इब्राहिम ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'आप सभी के साथ ये खबर अपने दिल में खुशी, शुक्र, उत्साह और थोड़ी नर्वसनेस के साथ शेयर कर रहे हैं। हमारी जिंदगी का ये सबसे बेहतरीन फेज है। हां, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं। जल्द हम मां-बाप बनेंगे। हमारे बच्चे के लिए आपके ढेर सारे प्यार और दुआ की आवश्यकता है।'

शोएब और दीपिका की इस खुशखबरी ने प्रशंसकों का दिन बना दिया है। काफी समय से कहा जा रहा था कि दीपिका जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। मगर कपल ने इस बात पर चुप्पी साधी हुई थी। दीपिका के वीडियो और तस्वीरों में प्रशंसकों ने बेबी बंप भी स्पॉट किया था, फिर भी कपल ने इस बारे में बात नहीं की। अब दोनों ने ऑफिशियली पेरेंट्स बनने की घोषणा करके प्रशंसकों का दिल खुश कर दिया है। यूजर्स कपल के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। बता दे कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने वर्ष 2018 में गांव में शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार के साथ करीबी दोस्त और रिश्तेदार सम्मिलित हुए थे।

आज ही अपने घर ले आएं 32 इंच का ये शानदार टीवी

एक्टिंग से ज्यादा ‘स्टाइलिश विलेन’ बनकर छाई ये एक्ट्रेस

चमकी बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, 'लव, सेक्स और धोखा-2' में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -